Top
Home > राजनीति > कर्नाटक: बीजेपी का घोषणापत्र, गौ-रक्षा मुद्दा शामिल

कर्नाटक: बीजेपी का घोषणापत्र, गौ-रक्षा मुद्दा शामिल

कर्नाटक: बीजेपी का घोषणापत्र, गौ-रक्षा मुद्दा शामिल

कर्नाटक चुनाव सर पर है, ऐसे...Editor

कर्नाटक चुनाव सर पर है, ऐसे में कर्नाटक में तीनों दल चाहे वो बीजेपी हो या कांग्रेस हो या जेडीएस हो, चुनाव के रंग में पूरी तरह रंगे हुए है. बयानबाजी के साथ अब बीजेपी के सीएम उम्मीदवार येदियुरप्पा ने बीजेपी का घोषणा पत्र जारी कर दिया है. इस घोषणा पत्र में हर चुनाव की तरह जैसे सभी पार्टियां दावा करती है ठीक वैसे ही बीजेपी ने भी किसानों के कल्याण के लिए साथ ही गौ रक्षा के लिए नया बिल लाने का वादा किया है.

येदियुरप्पा ने घोषणा पत्र में बताया में कि 'चुनाव जीतने के बाद हम कर्नाटक में विभिन्न सिंचाई परियोजनाओं के लिए 1,50,000 करोड़ रुपये आवंटित करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि राज्य में हर क्षेत्र में पानी पहुंचे. इसके साथ ही येदियुरप्पा ने एक बार बीजेपी के सबसे चर्चित मुद्दे गौ-रक्षा के लिए भी बिल लाने की बात कही.
बता दें, कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने वाले है, जिसमें कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवार जी तोड़ मेहनत कर रहे है, इस बीच गुरुवार को कर्नाटक के जयानगर से दो बार से विधायक रहने वाले बीएन विजय कुमार का चुनावी प्रचार के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है, जो भाजपा के लिए एक बुरी खबर है. साथ ही इस चुनाव में किसी को भी बहुमत मिलते दिखाई नहीं दे रहा है जो भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

Tags:    
Share it
Top