Top
Home > राजनीति > कांग्रेस केवल परिवार में सिमट कर रह जाएगी- शाह

कांग्रेस केवल परिवार में सिमट कर रह जाएगी- शाह

कांग्रेस केवल परिवार में सिमट कर रह जाएगी- शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा ...Editor

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कर्नाटक विधान सभा चुनाव में उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत से जीतेगी और कर्नाटक में सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि इस चुनाव के बाद कांग्रेस केवल परिवार और पुडुचेरी में सिमट कर रह जाएगी. शाह ने कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियां वोटरों को धर्म के आधार पर पोलाराइज करने की कोशिश कर रही हैं. योगी के 'जिहादी तत्वों के हाथ में कर्नाटक नहीं पड़ने देना है' वाले बयान का बचाव करते हुए शाह ने पूछा कि इस बयान में कम्युनल क्या है? जब उनसे कहा गया कि विपक्ष को लगता है कि जिहादी शब्द से एक धर्म विशेष को टारगेट किया जा रहा है तो उन्होंने इस बात से इनकार किया. शाह ने कहा कि धर्म के आधार पर भेदभाव करना गलत है.

रेड्डी बंधुओं और उनके परिजनों को टिकट देने को लेकर बीजेपी अध्यक्ष प्रमुख अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस विकास के मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ सकती इसलिए दूसरे मुद्दे निकाल रही है. शाह ने जेडी-एस सुप्रीमो और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा की तारीफ तो की लेकिन जेडी-एस से किसी भी प्रकार के गठबंधन से इनकार किया. शाह ने कहा कि उनकी पार्टी को क्लियर मेजोरिटी मिल रही है.
शाह ने कहा कि जिन दो रेड्डी बंधुओं को उनकी पार्टी ने टिकट दिया है, उन पर कोई आरोप नहीं है. शाह ने कहा, 'तीनों भाई वयस्क हैं और अलग रहते हैं. एक दूसरे से 80-100 किलोमीटर दूर रहते हैं.' उन्होंने कहा कि जब उन पर कोई आरोप नहीं है तो टिकट देने में क्या बुराई है. बीजेपी में वंशवाद पर शाह ने कहा कि वंशवाद ये होता है कि एक सीएम का बेटा सीएम बने, एक अध्यक्ष का बेटा पार्टी अध्यक्ष बने, लेकिन एक उम्मीदवार को उसकी योग्यता के आधार पर टिकट देना वंशवाद नहीं है.

Tags:    
Share it
Top