Home > राजनीति > कर्नाटक चुनाव : केंद्रीय मंत्री ने कहा- भाजपा की बनेगी सरकार

कर्नाटक चुनाव : केंद्रीय मंत्री ने कहा- भाजपा की बनेगी सरकार

कर्नाटक चुनाव : केंद्रीय मंत्री ने कहा- भाजपा की बनेगी सरकार

कर्नाटक की राजनीति में आने...Editor

कर्नाटक की राजनीति में आने वाले तीन दिनों के भीतर भारी फ़ेरबदल देखने को मेलगा. गौरतलब है कि कर्नाटक में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया जारी हैं. इसके बाद आगामी 15 मई को चुनाव के नतीजे भी जारी कर दिए जाएंगे. कर्नाटक चुनाव के साथ ही आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को लकर भी सियासी बयानबाजी तेज हैं. इसी के तहत केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने राहुल गांधी के पीएम वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम बनने के लिए राहुल गांधी को अभी 10 से 15 वर्ष का इंतजार करना होगा.


गौरतलब है कि कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान हाल ही में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि यदि कांग्रेस 2019 लोकसाभा चुनाव में बाजी मारती हैं, तो उन्हें प्रधानमंत्री का पद स्वीकारने में कोई आपत्ति नहीं होंगी. इस बयान के बाद से ही लगातार राहुल गांधी भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं. वहीं इस बयान को लेकर शिवसेना ने उनका समर्थन किया था.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने की ऐसी महत्वाकांक्षा रखने में कुछ गलत नहीं है. हालांकि ऐसी महत्वाकांक्षा अभी व्यक्त करना जल्दबाजी है.' उन्होंने हालिया कर्नाटक चुनाव को लेकर कहा कि कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनेगी और 2019 लोकसभा चुनाव में भी पीएम मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी.

Tags:    
Share it
Top