Top
Home > राजनीति > मायावती का ट्वीट-आतंकी मारे गए अच्छी बात, पीएम मोदी की लंबी चुप्पी रहस्यमय

मायावती का ट्वीट-आतंकी मारे गए अच्छी बात, पीएम मोदी की लंबी चुप्पी रहस्यमय

मायावती का ट्वीट-आतंकी मारे गए अच्छी बात, पीएम मोदी की लंबी चुप्पी रहस्यमय

समाजवादी पार्टी के गठबंधन करने ...Editor

समाजवादी पार्टी के गठबंधन करने के बाद तीन राज्यों में लोकसभा चुनाव में उतरने जा रही बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती का भारतीय जनता पार्टी व पीए नरेंद्र मोदी पर हमला जारी है। आज मायावती ने ट्वीट कर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में 250 आतंकियों के बारे जाने पर पीएम मोदी को चुप्पी का रहस्य पूछा है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मारे जाने के दावे पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गए हैं जबकि क्रेडिट लेने के लिए हमेशा आतुर इनके गुरु पीएम मोदी चुप्पी साधे हैं क्यों। आतंकी मौत के घाट उतारे गए अच्छी बात, लेकिन पीएम मोदी की लंबी चुप्पी का रहस्य क्या है।

अब पीएम की जुमलेबाजी क्या होगी

मायावती ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि वैसे तो 130 करोड़ भारतीय जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि को विकास का सही लाभ नहीं मिलने से देश चिन्तित है, फिर भी जीडीपी विकास दर पिछले 19 महीने के मुकाबले सबसे कम मात्र 6.6 प्रतिशत रहने पर अब चुनाव के समय में इसपर पीएम का जवाब व जुमलेबाजी क्या होगी।

मायावती का जब से ट्विटर अकाउंट बना है, तब से वह लगातार इसपर एक्टिव हैं। उनके निशाने पर भाजपा के साथ कांग्रेस भी रहती है।

Share it
Top