Home > राजनीति > अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर तंज: कहा- आखिरी बार कर रहे हैं उद्घाटन का शौक पूरा

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर तंज: कहा- आखिरी बार कर रहे हैं उद्घाटन का शौक पूरा

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर तंज: कहा- आखिरी बार कर रहे हैं उद्घाटन का शौक पूरा

उत्तर प्रदेश में किसी भी विकास...Editor

उत्तर प्रदेश में किसी भी विकास कार्य को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का तंज तैयार रहता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज वाराणसी के बाद कानपुर व गाजियाबाद का दौरा है। वह आज कई परियोजना का लोकापर्ण- शिलान्यास कर रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है, आखिरी बार कर रहे हैं उद्घाटन हैं।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पीएम नरेंद्र मोदी के आगरा, गाजियाबाद, कानपुर के साथ लखनऊ में मेट्रो ट्रेन परियोजना का उद्घाटन करने को लेकर उन पर तंज कसा है। अखिलेश ने ट्वीट करके मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा सुना है समाजवादी पार्टी के शासनकाल में बनी लखनऊ व गाजियाबाद मेट्रो का पुन:उद्घाटन तथा कानपुर में शिलान्यास करने दिल्ली से माननीय आ रहे हैं। लगता है कि वो आखिरी बार उद्घाटन का शौक पूरा पूरा कर रहे हैं। बस लखनऊ वाले यह सुनिश्चित कर लें कि 'शिलापट' पर उनके वरिष्ठ का नाम है कि नहीं...।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी के साथ गाजियाबाद व कानपुर में कई परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। कानपुर से ही वह लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन करेंगे। वीडियो लिंक के माध्यम से वह अमौसी एयरपोर्ट से चलने वाली लखनऊ मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे।

Share it
Top