Home > राजनीति > ममता बनर्जी ने कहा- बंगाल की संस्कृति से मोदी को खेलने नहीं दूंगी,

ममता बनर्जी ने कहा- बंगाल की संस्कृति से मोदी को खेलने नहीं दूंगी,

ममता बनर्जी ने कहा- बंगाल की संस्कृति से मोदी को खेलने नहीं दूंगी,

मैं मोदी को बंगाल की संस्कृति...Editor

मैं मोदी को बंगाल की संस्कृति से खेलने नहीं दूंगी। भले इसके लिए मेरी जान ही क्यों न चली जाए। मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा बाहर से लोगों को बुलाकर विद्यासागर जैसे महान मनीषी की मूर्ति तुड़वाती है। रही बात बंगाल के लोगों की, तो कोई भी विद्यासागर की मूर्ति पर हाथ नहीं लगाएगा क्योंकि यहां का बच्चा-बच्चा बंगाल की संस्कृति में विद्यासागर के योगदान के बारे में जानता है।

उन्होंने मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान विद्यासागर कॉलेज में हुई हिंसा की घटना का वीडियो फुटेज पेश करते कहा कि भाजपा बंगाल की संस्कृति को ध्वस्त करना चाह रही है। विद्यासागर, नेताजी, गांधीजी और विवेकानंद के बंगाल को बार-बार मोदी व उनके नेता अपमानित कर रहे हैं लेकिन हम यह अपमान नहीं सहेंगे। अगर बंगाल की रक्षा में मेरी जान जाती है तो जाए, लेकिन किसी भी कीमत पर बंगाल को ध्वस्त नहीं होने दूंगी। कभी माकपा ने बंगाल की संस्कृति को नष्ट करने का काम किया था और आज वाम और राम मिलकर यह काम कर रहे हैं।

वहीं मोदी के अमित शाह पर रोड शो पर हमले की बात पर उन्होंने कहा-'हम शाह को महत्व ही नहीं देते। ऐसे में हमले का आरोप बेबुनियाद है।' वहीं उन्होंने भाजपा पर नोट के बल पर वोट खरीदने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में सीटें हासिल करने के लिए मोदी पानी की तरह रुपये बहा रहे हैं और उन रुपयों से मतदाताओं को खरीदने में लगे हुए हैं, लेकिन हम खरीद-फरोख्त की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं। अगर मोदी सोचते हैं कि नोट के बल पर वोट हासिल कर बंगाल फतह कर लेंगे तो आगामी 23 मई को उनका यह सपना टूट जाएगा।

Share it
Top