Top
Home > राजनीति > चुनावी दौरे पर आज अमेठी पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, कहा- लोगों ने 15 साल झेला लापता सांसद

चुनावी दौरे पर आज अमेठी पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, कहा- 'लोगों ने 15 साल झेला लापता सांसद'

चुनावी दौरे पर आज अमेठी पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, कहा- लोगों ने 15 साल झेला लापता सांसद

लोकसभा चुनाव 2019 की हॉट सीट...Editor

लोकसभा चुनाव 2019 की हॉट सीट अमेठी में गुरुवार (04 अप्रैल) को बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगी. अपने अमेठी दौरे से पहले उन्होंने अमेठी के मौजूदा सांसद राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस अमेठी को 15 साल तक एक लापता सांसद झेलना पड़ा, जहां की व्यवस्थाओं को छिनभिन्न किया. उसी अमेठी को सशक्त करने के लिए दायित्व बीजेपी ने मुझे दिया है. अमेठी की जनता देगी जवाबकेंद्रीय मंत्री ने कहा कि 15 साल के बाद राहुल गांधी किस और जगह से भरने जा रहे हैं. ये अमेठी का अपमान है.

अमेठी की जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी. 2जी से राहुल-प्रियंका को हुआ लाभ2जी के मामले पर भी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हमला बोला और कहा कि लुटेरों के वक्त, जब देश की तिजोरी लूटी जा रही थी. तो, राहुल गांधी ने सिर्फ इसलिए समर्थन दिया क्योंकि उनको और प्रियंका गांधी वाड्रा को लाभ हुआ. उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल और प्रियंका ने खुद आर्थिक व्यवस्था में दस्तखत करके लाभ पाया है. उन्होंने सावल किया कि राहुल गांधी चुप क्यों हैं?सीजन-रीजन देखकर पहनते हैं जनेऊकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दूसरी सीट से लड़कर उन लोगों का समर्थन लेने की कोशिश कर रहे हैं, जो देश के टुकड़े होने की बात करते हैं. जो देश का आतंकित करते हैं, जिन्होंने कई अपने कार्यक्रम और बयानों के माध्यम से हिन्दू धर्म के ऊपर बुरे कटाक्ष किए हैं.

उन्होंने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो नेता सीजन और रीजन देखकर जनेऊधारण करते हैं. वहां की जनता को क्या क्या बताएंगे? उन्होंने कहा कि वायनाड की जनता को मैं सचेत करना चाहती हूं. अमेठी में दो दिन स्मृतिस्मृति ईरानी अमेठी की जनता को सहेजने के लिए गुरुवार (04 अप्रैल) से दो दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रही है. यह उनके लिए अमेठी लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहला अमेठी दौरा होगा. इस दौरान स्मृति ईरानी लोकसभा क्षेत्र के सलोन विधानसभा के परशदेपुर मे बीजेपी किसान मोर्चा के महासम्मेलन में हिस्सा लेंगी. फिर क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी. वही, दूसरे दिन स्मृति ईरानी तिलोई विधान सभा के मालिक मोहम्मद जायसी शोध केंद्र पर बीजेपी पिछड़ा वर्ग के महासम्मेलन मे हिस्सा लेंगी और प्रचार प्रसार करेंगी पुन: क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर प्रचार प्रसार करेंगी.

Share it
Top