Top
Home > राजनीति > कर्नाटक चुनाव की जीत को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने कही बड़ी बात

कर्नाटक चुनाव की जीत को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने कही बड़ी बात

कर्नाटक चुनाव की जीत को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने कही बड़ी बात

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र...Editor

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कर्नाटक चुनाव परिणाम को लेकर बड़ा बयान दिया। जिसको लेकर भाजपा और कांग्रेस के खेमों में खलबली मच गई है।


बाबा रामदेव सोमवार को बीरभानपुर राजातालाब में पतंजलि के डिस्ट्रीब्यूशन डिपो में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव का परिणाम देश के लिए शुभ साबित होंगे।

कर्नाटक का चुनाव परिणाम देश की राजनीति का टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। साथ ही कहा कि कर्नाटक में जो जीतेगा, 2019 में केंद्र में उसी की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि गाय और गंगा पर जितना काम सरकार को करना चाहिए उतना अभी नहीं हो पाया है। साधु-संत, गाय और गंगा का संरक्षण और संवर्धन चाहते हैं।
एकता को तोड़ने वाला देश का आदर्श नहीं हो सकता
मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर के विवाद पर बाबा रामदेव ने कहा कि देश की अखंडता और एकता को तोड़ने वाला देश का आदर्श नहीं हो सकता। राजनीति में भाषाई मर्यादा टूट रही है। विदेशी भागाओ और स्वदेशी अपनाओ का सपना साकार हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों बेरोजगारों गरीबों मजदूरों नौजवानों के लिए बहुत कुछ किया है। उनकी सोच में भारत को आगे ले जाने की संकल्पना झलकती है। केंद्र सरकार के कुछ मंत्री बहुत अच्छा कार्य कर रहें है, मगर बहुत काम करना बाकी है।

कालाधन के मामले में देश के पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम का नाम सामने आने पर बाबा रामदेव ने कटाक्ष किया और कहा, उनका नाम आया है तो वो लिप्त होंगे। पाप कब तक छुपा रह सकता है।

Tags:    
Share it
Top