Home > राजनीति > अवसरवाद पर लालूवाद की जीत है: तेजस्वी यादव

अवसरवाद पर लालूवाद की जीत है: तेजस्वी यादव

अवसरवाद पर लालूवाद की जीत है: तेजस्वी यादव

आज आए उपचुनावों के नतीजे के...Editor

आज आए उपचुनावों के नतीजे के बाद देश में मोदी लहर का सफाया होता नजर आ रहा है, इसी बीच उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट के साथ ही बिहार की जोकीहाट विधानसभा सीट पर भी कई राजनैतिक पार्टियों की नजर थी लेकिन अब इस सीट पर आरजेडी के शाहनवाज़ ने जीत दर्ज कर ली, वहीं इस जीत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने खुशी जाहिर कर जनता का आभार व्यक्त किया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होते ही तेजस्वी यादव ने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि यह अवसरवाद पर लालुवाद की जीत है, लालू विचार नहीं विज्ञान है. तेजस्वी यादव ने अपनी जीत पर कहा है कि यह जनशक्ति ने धनशक्ति को हारने का काम किया है. इस जीत पर तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नितीश कुमार नफरत कि राजनीति करते है जो पूरी तरफ असफल हो चुकी है.

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने समर्थन देने पर कांग्रेस को भी धन्यवाद कहा है साथ ही तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस ने हमारे साथ मिलकर संविधान को बचाने का काम किया. तेजस्वी ने नितीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि, 'चाचा ने बिहार में रामनवमी के मौके पर 2 लाख तलवारे बांटी थी, वो उनका काम है वो नफरत को बांटने पर विश्वास रखते है वहीं हम मोहब्बत को बांटे पर विश्वास रखते है, यही कारण है कि जनता ने हम लोगों पर भरोसा किया है

Tags:    
Share it
Top