Top
Home > राजनीति > ममता ने तीन मंत्रियों को हटाया

ममता ने तीन मंत्रियों को हटाया

ममता ने तीन मंत्रियों को हटाया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री...Editor

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को अपने मंत्रिमंडल से तीन मंत्रियों को हटा दिया . हटाए गए यह तीनों मंत्री अब तृणमूल कांग्रेस के संगठन से जुड़े कार्यों पर ध्यान देंगे.

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री चारूमणि महतो, जनजातीय विकास मंत्री जेम्स कुजुर और बिना विभाग के मंत्री अबनी जोआरदर को मंत्रिमंडल से निकालने की पुष्टि करते हुए कहा कि इन तीनों मंत्रियों को अब पार्टी संगठन से जुड़े कार्यों पर ध्यान देने को कहा गया है. खास बात यह है कि इन तीनों मंत्रियों को ममता ने क्यों हटाया इसका कोई कारण नहीं बताया है .तीनों मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है.

उल्लेखनीय है कि मंत्रियों को हटाने के बारे में जब सीएम ममता से सवाल किया तो उन्होंने मंत्रियों को हटाए जाने का कोई कारण नहीं बताया. यहाँ तक कि मंत्रिमंडल में नए मंत्रियों को शामिल करने संबंधी सवाल से भी सीएम ने कन्नी काटते हुए कहा कि मंत्री बनाने हैं या नहीं ये उनका काम है. अब यह सीएम के विवेक पर निर्भर है .स्मरण रहे कि हटाए गए मंत्री चारूमणि महतो जेम्स कुजुर और अवनी जोआरदार बिना विभाग के मंत्री थे

Tags:    
Share it
Top