Home > राजनीति > बीजेपी सांसद का सपना चौधरी पर विवादित बयान, कहा ठुमके लगाने....

बीजेपी सांसद का सपना चौधरी पर विवादित बयान, कहा ठुमके लगाने....

बीजेपी सांसद का सपना चौधरी पर विवादित बयान, कहा ठुमके लगाने....

हाल ही में देश के राजनीतिक...Editor

हाल ही में देश के राजनीतिक गलियारों से एक खबर मिल रही थी कि मशहूर हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी अगले चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करेगी. कांग्रेस से बढ़ रही सपना चौधरी की नजदीकियां शायद बीजेपी के नेताओं को रास नहीं आ रही है, वहीं बयानों में रहने वाले बीजेपी नेताओं के बाद एक बार फिर बीजेपी सांसद ने सपना चौधरी और कांग्रेस को लेकर दिया है विवादित बयान.

हरियाणा के करनाल से बीजेपी के सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा को शायद यह नागवार गुजरा, इस बारे में सांसद ने कहा कि 'कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है.' बता दें, हाल ही में सपना चौधरी कांग्रेस के मुख्यालय पहुंची थी, उसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वो कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती है.

वहीं कांग्रेस के एक नेता सपना चौधरी के बारे में चुनाव प्रचार को लेकर कहा कि "सपना चौधरी ने कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है, सपना चौधरी कांग्रेस से खासी प्रभावित है और वो जानती है कि पार्टी का प्रदेश में ग्राफ लगातार बढ़ रहा है." वहीं इस बारे में सपना चौधरी ने भी अपनी दिल की बात सामने रखते हुए कहा कि "उन्हें सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी, और प्रियंका गाँधी अच्छे लगते है."

Tags:    
Share it
Top