Top
Home > राजनीति > राहुल ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा - भ्रष्ट मंत्रियों पर 5 मिनट बोलेंगे ?

राहुल ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा - भ्रष्ट मंत्रियों पर 5 मिनट बोलेंगे ?

राहुल ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा - भ्रष्ट मंत्रियों पर 5 मिनट बोलेंगे ?

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की...Editor

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख को देखते हुए अब चुनावी संग्राम में दोनों पक्ष आमने-सामने आ चुके हैं . अपनी -अपनी पार्टी का महिमामंडन करते हुए विपक्ष पर तीखे तंजों और कटाक्षों से निशाना साधा जा रहा है. खासकर पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यैक्ष राहुल गाँधी दोनों के कर्नाटक में मौजूद होने से, कर्नाटक की सियासत बेहद गर्म हो चली है. इन दोनों दिग्गजों के बीच जुबानी हमलों का दौर चरम पर है.

पीएम मोदी जहाँ आज कर्नाटक में 4 रैलियों को अंजाम देने वाले हैं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट के जरिए उनपर निशाना साधा है, राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रिय मोदी जी, आप काफी बोलते हैं, लेकिन समस्या ये है कि आपकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है.' राहुल गाँधी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसके बारे में उन्होंने लिखा है कि "मोदी जी आपके सभी चयनित उम्मीदवारों का कच्चा चिट्ठा इस वीडियो में है." राहुल ने अपने विडोके जरिए पीएम पर सवाल दागे हैं, उन्होंने पूछा है, क्या आप रेड्डी बंधुओं को दिए गए 8 टिकट पर 5 मिनट बोलेंगे?, क्या अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार (बीएस येदियुरप्पा) पर बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी जैसे 23 केस दर्ज हैं ? आप उन 11 मंत्रियों पर कब बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के केस हैं?
राहुल गांधी ने बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा और दूसरे उम्मीदवारों पर भ्रष्टाचार के केस का जिक्र करते हुए इस पूरे एपिसोड को 'कर्नाटक मोस्ट वॉन्टेड' करार दिया. राहुल गाँधी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उपरोक्त सभी नेताओं के नाम और फोटो भी लगाए गए हैं. वीडियो के अंत में राहुल ने लिखा है कि मोदी जी हम आपके इंतज़ार में हैं.

Tags:    
Share it
Top