Home > राजनीति > अब नमो एप के जरिये चंदा मांग रही रही है बीजेपी, अमित शाह और सुषमा स्वराज ने इतनी रकम की दान

अब नमो एप के जरिये चंदा मांग रही रही है बीजेपी, अमित शाह और सुषमा स्वराज ने इतनी रकम की दान

अब नमो एप के जरिये चंदा मांग रही रही है बीजेपी, अमित शाह और सुषमा स्वराज ने इतनी रकम की दान

नई दिल्ली. देश के कई राज्यों...Editor

नई दिल्ली. देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं हैं. इन चुनावों के मद्देनजर विभिन्न पार्टियों ने भी अपनी तैयारियां और प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है. लेकिन किसी भी पार्टी को प्रचार अभियान करने के लिए सबसे जरुरी होता है धन या चंदा. और अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चंदा इक्कठा करने के लिए एक नया तरीका अपनाया है.

दरअसल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब अपने चुनाव प्रचार के लिए चंदा जमा करने के लिए डिजिटल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही है. इसके लिए पार्टी नमो एप का इस्तेमाल कर रही है. BJP ने इस एप में पार्टी के लिए चंदा देने के लिए कुछ ऑप्शंस दिए है जिसके तहत आप पांच रूपए से लेकर 1000 रुपए तक की धनराशि का योगदान कर सकते है. इस बात की जानकारी खुद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर के दी है.

अपने इस ट्वीट में अमित शाह ने यह भी लिखा है कि वो खुद पार्टी के कार्यकर्त्ता होने के नाते इस एप के जरिये 1000 रुपये का चंदा दे रहे है और उन्होंने देश की जनता से भी इस मुहीम में अपना योगदान देने का आग्रह किया है. उल्लेखनीय है कि अमित शाह के चंदा देने के बाद केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज भी इस माध्यम से 1000 रूपए का चंदा दे चुकी है.

Tags:    
Share it
Top