Home > राजनीति > सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में पहुंचे मनोज तिवारी,

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में पहुंचे मनोज तिवारी,

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में पहुंचे मनोज तिवारी,

दिल्ली के वजीराबाद में यमुना...Editor

दिल्ली के वजीराबाद में यमुना नदी पर बने बहुप्रतीक्षित सिग्नेचर ब्रिज को लेकर सियासत जारी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस ब्रिज का उद्घाटन करेंगे लेकिन इससे पहले दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ सिग्नेचर ब्रिज के उदघाटन कार्यक्रम में पहुंच चुके हैं।

भाजपा नेता को मंच पर जाने से पहले ही पुलिस ने रोक दिया, जिसके बाद मौके पर भारी हंगामा शुरू हो गया।तिवारी मंच पर जाने के लिए अड़े हुए हैं। उन्हें रोकने के लिए मानव श्रृंखला बनाई गई है। इस बीच पुलिस ने सीएम केजरीवाल को कार्यक्रम में पहुंचने से रोक दिया है। पुलिस फिलहाल हंगामा शांत होने का इंतजार कर रही है।

मनोज तिवारी के पहुंचने के बाद भाजपा कार्यकर्ता जय-जय मोदी, हर-हर मोदी के नारे लगा रहे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के समर्थक केजरीवाल जिन्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में मुख्य रूप से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, लोक निर्माण मंत्री सहित पूरा मंत्रिमंडल, पार्टी के सभी सांसद, विधायक व कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।तिवारी ने किया था ट्वीट

तिवारी ने ट्वीट कर कहा था कि 'रविवार को दोपहर तीन बजे वह अपने संसदीय क्षेत्र में सिग्नेचर ब्रिज पर रहेंगे। वहां पर वह हरियाणा से घूमकर पुल का उद्घाटन करने आ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि वह सांसद हैं और उनके क्षेत्र में मुख्यमंत्री आ रहे हैैं इसलिए उनका स्वागत करना उनका कर्तव्य है।' उन्होंने कहा कि 675 मीटर लंबा पुल बनाने में 15 साल और 15 सौ करोड़ रुपये लग गए। यह बेहद शर्मनाक है।

सोमवार से जनता को समर्पित

आम आदमी पार्टी की सरकार के समय जनता को समर्पित होने वाली यह सबसे बड़ी परियोजना है। सोमवार से यह जनता के लिए खोल दिया जाएगा। यह ब्रिज अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में है। मुख्य आकर्षक 154 मीटर ऊंचे मुख्य पिलर के ऊपर चढ़कर लोग दिल्ली को निहार सकेंगे।

Tags:    
Share it
Top