Top
Home > राजनीति > प्रियंका का तंज, टीशर्ट बेचने की बजाय लोगों की पीड़ा पर दें ध्यान

प्रियंका का तंज, टीशर्ट बेचने की बजाय लोगों की पीड़ा पर दें ध्यान

प्रियंका का तंज, टीशर्ट बेचने की बजाय लोगों की पीड़ा पर दें ध्यान

प्रधानमंत्री द्वारा 'मैं भी...Editor

प्रधानमंत्री द्वारा 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम को लेकर टीशर्ट खरीदने की अपील पर किए गए ट्वीट के बाद विपक्षी नेताओं ने भाजपा पर करारा पलटवार किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं को प्रधानमंत्री के समर्थन की अपील वाली टीशर्ट की मार्केटिंग करने के बजाय लोगों की पीड़ा पर ध्यान देना चाहिए।

वहीं एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हर कारोबारी जीएसटी से परेशान हैं और भाजपा नेता टीशर्ट बेच रहे हैं।बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अपने ट्वीट में कहा था कि 31 मार्च को 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम 'ऐसे परिधान' के साथ और बेहतर दिखेगा। इसके साथ उन्होंने नमो मर्चेंडाइज ट्विटर हैंडलर से किया गया एक ट्वीट शेयर किया। इस ट्विटर हैंडलर ने एक टीशर्ट की तस्वीर शेयर की थी जिस पर 'मैं भी चौकीदार' लिखा है। मोदी ने आगे लिखा, क्या आपने अपना ऑर्डर दिया... इस ट्वीट के बाद मोदी विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गए।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा विपक्षी नेता टीशर्ट की मार्केटिंग में व्यस्त हैं जबकि उन्हें परेशान लोगों की ओर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का हर दिन अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ित आत्महत्या कर चुके हैं, जो सड़कों पर उतरे, सरकार ने उन पर लाठियां भांजी, रासुका के तहत केस भी दर्ज किए गए। दूसरी ओर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कारोबारी परेशान है और भाजपा नेता टीशर्ट बेच रहे हैं। 'मेक इन इंडिया' के नाम पर हजारों फैक्ट्रियां बंद हैं क्या आप उनको लोन नहीं दे सकते। वाह क्या चौकीदार है।

Share it
Top