Home > राजनीति > राहुल गांधी को जल्द माफी मांगनी पड़ेगी : सुशील मोदी

राहुल गांधी को जल्द माफी मांगनी पड़ेगी : सुशील मोदी

राहुल गांधी को जल्द माफी मांगनी पड़ेगी : सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री और...Editor

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'प्रधानमंत्री को चोर' कहने के मामले में गलती मान ली है. उन्होंने कहा कि अब जनता सबक सिखाएगी.

मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में सुप्रीम कोर्ट की 'क्लीनचिट' के बावजूद देश के प्रधानमंत्री को बार-बार चोर कहा. राहुल ने मोदी 'सरनेम' वाले लाखों लोगों को भी चोर कहा, लेकिन कानूनी कार्रवाई के बाद सिर्फ सुप्रीम कोर्ट में खेद प्रकट किया.

ज्ञात हो कि सुप्रीम कोर्ट ने हालांकि 'क्लीनचिट' नहीं दी है, बल्कि राफेल सौदे से संबंधित समीक्षा याचिका को विचार के लिए स्वीकार कर लिया है.

सुशील मोदी ने दावा करते हुए कहा कि मोदी 'सरनेम' वालों को चोर कहने के लिए भी राहुल को बहुत जल्द माफी मांगनी पड़ेगी और जनता इसी लोकसभा चुनाव में उन्हें सबक सिखाएगी.

मोदी ने कहा, 'राहुल गांधी ने कबूल किया कि सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री को 'चौकीदार चोर है' नहीं कहा था फिर भी उन्होंने अदालत के आदेश को गलत ढंग से पेश करने की गलती की.'

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी की यह दलील शर्मनाक है कि उन्होंने चुनाव प्रचार की उत्तेजना में गलतबयानी की. आवेश में कोई बात एक-दो बार मुंह से निकल सकती है, लेकिन वे तो लगातार प्रधानमंत्री को चोर कह रहे हैं.

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या चुनाव प्रचार की उत्तेजना में देश को गुमराह करने और लोगों को चोर कहने की छूट राहुल गांधी को अनिश्चितकाल तक दी जा सकती है? क्या हमेशा उत्तेजना में रहने वाले व्यक्ति को संवैधानिक जिम्मेवारी के योग्य समझा जा सकता है? इन सवालों का जवाब लोग अपने वोट से देंगे.

Tags:    
Share it
Top