Home > राजनीति >  समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने लखनऊ से अपनी पार्टी की नेता पूनम सिन्हा के लिए प्रचार किया

 समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने लखनऊ से अपनी पार्टी की नेता पूनम सिन्हा के लिए प्रचार किया

 समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने लखनऊ से अपनी पार्टी की नेता पूनम सिन्हा के लिए प्रचार किया

समाजवादी पार्टी की नेता जया...Editor

समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने मंगलवार को लखनऊ से अपनी पार्टी की नेता पूनम सिन्हा के लिए प्रचार किया. उन्होंने पूनम सिन्हा के लिए वोट मांगे. बाद में एक रैली में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की परंपरा रही है कि वह नए उम्मीदवारों का स्वागत करती है. हमें उनकी जीत सुनिश्चित करनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा, "आप सबको पूनम जी को जिताने का मुझे वादा देना होगा अन्यथा वह मुंबई में मेरी एंट्री रोक देंगी. वह मेरी दोस्त हैं और पिछले 40 वर्षों से उनसे अच्छे संबंध हैं." उन्होंने कार्यकर्ताओं से भारी संख्या में निकलकर वोट देने की अपील की. बच्चन ने जोर देते हुए कहा, "जो उत्साह मुझे यहां दिखाई दे रहा है, मैं यह उत्साह वोटिंग के दौरान देखना चाहती हूं." सपा सांसद बच्चन ने कहा कि आप सबको हमारे उम्मीदवारों का समर्थन करना होगा.

जया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना कहा, "इस समय, एक शख्स जो देश की रक्षा करने के लिए उत्तरदायी है, वह अव्यवस्था फैला रहा है."

उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा और आरएलडी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. सपा 37 सीटों पर जबकि बसपा 38 पर जबकि आरएलडी 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. लखनऊ में 6 मई को चुनाव होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी. सिन्हा ने 16 अप्रैल को सपा ज्वॉइन की थी. गृहमंत्री राजनाथ सिंह उनके सामने हैं.

Tags:    
Share it
Top