Home > राजनीति > चंद्र बाबू नायडू ने बताया, अगर विपक्ष जीता तो कैसे चुना जाएगा प्रधानमंत्री

चंद्र बाबू नायडू ने बताया, अगर विपक्ष जीता तो कैसे चुना जाएगा प्रधानमंत्री

चंद्र बाबू नायडू ने बताया, अगर विपक्ष जीता तो कैसे चुना जाएगा प्रधानमंत्री

भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ...Editor

भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बने विपक्ष के महागठबंधन का सबसे बड़ा सवाल प्रधानमंत्री पद का चेहरा है। भाजपा महागठबंधन के पीएम पद के चेहरे को लेकर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इन सब के बीच आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के (Telugu Desam Party) नेता चंद्र बाबू नायडू ने बताया है कि अगर विपक्ष की सरकार बनती है, तो प्रधानमंत्री पद के लिए चयन की प्रक्रिया क्या होगी? उन्होंने कहा कि अभी 3 चरणों का मतदान बाकी है, उसके बाद हम इसपर चर्चा करेंगे।

अमरावती में एक जनसभा के दौरान चंद्रबाबू नायडू ने विपक्ष पर प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दिया। हालांकि, इस दौरान उन्होंने ये नहीं बताया की महागठबंधन में पीएम का चेहरा कौन होगा। सीएम नायडू ने बताया कि अगर महागठबंधन चुनाव जीत जाता है, तो प्रधानमंत्री के चेहरे के चुनाव के लिए प्रक्रिया क्या होगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद विपक्षी दल एक साथ बैठेंगे और चर्चा करेंगे कि कौन प्रधानमंत्री होगा। हालांकि, सीएम चंद्र बाबू नायडू ने यह भी साफ कर दिया कि वह पीएम पद के उम्मीदवार नहीं हैं।

बता दें कि महागठबंधन में कई ऐसी पार्टीयां है जिनके नेता खुद को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। हालांकि अभी तक खुल कर कोई भी नेता सामने नहीं आया है। भारतीय जनता पार्टी नेता लगातार महागठबंधन के पीएम पद के चेहरे को लेकर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

Share it
Top