Home > राजनीति > 'शत्रु' को खामोश करने आज पटना में रोड शो करेंगे अमित शाह, बिहारी बाबू ने कसा तंज

'शत्रु' को खामोश करने आज पटना में रोड शो करेंगे अमित शाह, बिहारी बाबू ने कसा तंज

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष...Editor

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पटना में रोड शो करेंगे और सातवें चरण के मतदान के लिए वे पटना साहिब सीट से बीजेपी के उम्मीदवार सह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के लिए वोट की अपील भी करेंगे। शाम 5 बजे कदमकुआं चौक के दुर्गा मंदिर के पास सेंट सेवरिंस स्कूल से रोड शो की शुरुआत होगी।

इस रोड शो की खास बात यह होगी कि ये लगभग दो किलोमीटर लंबा होगा और उन इलाकों से गुजरेगा जहां पटना साहिब संसदीय सीट से कभी भाजपा के उम्मीदवार रहे और अब कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी बने शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू का पुराना नाता है।

अमित शाह के रोड शो पर बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने कसा तंज

अमित शाह के रोड शो को लेकर पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि भाजपा की बिहारीयों के प्रति गिरती मानसिकता का प्रतीक है। "बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभानल्लाह!"कोई भी "बाहरी" आ कर कभी "बिहारी" के डीएनए की बात कर जाता है तो कोई "औक़ात" की। इसका जवाब तो अब बिहार की जनता 23 मई को देगी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ये सुन कर बहुत दुःख हुआ कि भाजपा की भाषा की महा गिरावट बिहार तक आखिर पहुंच ही गयी है। कहा जा रहा है कि अमित शाह पटना में रोड शो के ज़रिए हमें "औक़ात" दिखाने आ रहे हैं। मैं जो भी हूं, पटना और बिहार की जनता के प्यार और आशीर्वाद के बदौलत हूँ। ये One Man Show और Two Men Army के....

पटना साहिब सीट पर पूरे देश की है नजर

दरअसल पटना साहिब लोकसभा सीट के चुनाव पर पूरे देश की नजर है। यहां दो कायस्थ उम्मीदवारों और साथ ही कहें तो दो दोस्तों के बीच इस बार कड़ी टक्कर है। इस सीट से जहां राजनेता सह अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के टिकट पर दो बार से लगातार जीतते रहे हैं। उनकी बगावत को देखकर इस बार बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर भरोसा जताया है और उनको इस सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है।

अमित शाह के इस रोड शो में बिहार बीजेपी के सभी बड़े नेताओं समेत 20 अन्य संगठनों के लोग भी शामिल होंगे। रोड शो साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज, बारीपथ होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन के पास ये रोड शो खत्म होगा।रोड शो से पहले अमित शाह कदमकुआं में लोक नायक जय प्रकाश नारायण की मूर्ति पर माल्यार्पण भी करेंगे।

Share it
Top