Home > राजनीति > देवगौड़ा जी आप 100 साल जीवित रहें- पीएम

देवगौड़ा जी आप 100 साल जीवित रहें- पीएम

देवगौड़ा जी आप 100 साल जीवित रहें- पीएम

पीएम मोदी ने शनिवार को तुमकुरु...Editor

पीएम मोदी ने शनिवार को तुमकुरु की रैली में कांग्रेस और जेडीएस के बीच साझेदारी का आरोप लगाया और कहा कि दोनों नूरा-कुश्ती में लगे हुए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में उन्होंने कहा था कि अगर मोदी जीता तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. इसके बावजूद कर्नाटक की धरती पर आकर मैंने कहा था कि देवगौड़ा जी आप एक आदरणीय वरिष्ठ नेता हैं, आपको आत्महत्या करने की जरूरत नहीं है, आप 100 साल जीवित रहें.'


पीएम ने इस रैली में कांग्रेस और बिना नाम लिए राहुल गांधी पर भी निशाना साधा.पीएम ने कहा कि कांग्रेस पहले चुनावों में गरीबों की बात करती थी. अब जबसे गरीब का बेटा पीएम बना तो कांग्रेस किसानों की बात करने लगी। पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि जिन नेताओं को हरी-लाल मिर्च का फर्क नहीं पता, जो आलू से सोना निकालने की बात करते हैं, वे भी आज किसानों की बात कर रहे हैं.

पीएम ने भद्रा प्रॉजेक्ट जैसी अधूरी सिंचाई योजनाओं का जिक्र कर सिद्धारमैया सरकार पर निशाना साधा और कहा कि वह नदियों को जोड़ने का अटल का सपना पूरा करेंगे. पीएम ने कहा कि कर्नाटक में 7 स्मार्ट सिटी बनाने के लिए केंद्र ने 836 करोड़ रुपये कर्नाटक के खजाने में भेजे हैं लेकिन यहां की भ्रष्ट सरकार सिर्फ 12 करोड़ रुपये खर्च कर पाई है. सूबे में 12 मई को चुनाव होने है .जिनका परिणाम 15 मई को आना है.

Tags:    
Share it
Top