Home > राजनीति > एमपी चुनाव 2018: भाजपा को बड़ा झटका, पाटीदार नेता ने पार्टी छोड़ी

एमपी चुनाव 2018: भाजपा को बड़ा झटका, पाटीदार नेता ने पार्टी छोड़ी

एमपी चुनाव 2018: भाजपा को बड़ा झटका, पाटीदार नेता ने पार्टी छोड़ी

देश के चार अन्य राज्यों की तरह...Editor

देश के चार अन्य राज्यों की तरह मध्यप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय रह गया है. ऐसे में राज्य की सभी पार्टियां जनता को आकर्षित करने के साथ-साथ राज्य में अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटी हुई है. लेकिन इस बीच अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनावों से पहले एक बड़ा झटका लगा है.

दरअसल भाजपा के पाटीदार नेता गुणवंत पाटीदार ने अब बीजेपी छोड़ने की घोषणा कर दी है. इतना ही नहीं गुणवंत ने पार्टी छोड़ने के बाद राज्य सरकार पर गंभीर आरोप भी लगा दिए है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार के कहने पर पुलिस उन्हें बार-बार परेशान कर रही है. उन्होंने पार्टी पर यह आरोप हाल ही में एक समाचार चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कही है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी किसानों की समस्याओं को सुलझाने में नाकाम रही है.

आपको बता दें कि गुणवंत पाटीदार की स्थानीय स्तर पर जनता के बीच अच्छी पकड़ है और पिछले साल मंदसौर में भड़के किसान आंदोलन के समय उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी को इस संकट से उबारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उन्होंने अभी कांग्रेस या किसी अन्य पार्टी को में शामिल होने की बात से फिलहाल इंकार किया है.

Tags:    
Share it
Top