Home > राजनीति > थॉमस इसाक के खिलाफ मानहानी का मुकदमा करेगी BJP

थॉमस इसाक के खिलाफ मानहानी का मुकदमा करेगी BJP

थॉमस इसाक के खिलाफ मानहानी का मुकदमा करेगी BJP

भाजपा केरल के अध्यक्ष पीएस...Editor

भाजपा केरल के अध्यक्ष पीएस श्रीधरन पिल्लई ने कहा है कि हम सीपीएम में वित्त मंत्री थॉमस इसाक के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे। मामले की जानकारी देते हुए उन्होनें कहा कि 6 मई को पिल्लई द्वारा दिए गए मानहानिकारक बयान के लिए मुआवजे के रूप में 10 करोड़ रुपये का दावा भी किया है।इसाक ने कथित तौर पर पिल्लई पर राज्य अध्यक्ष होने के अपने पद का लाभ उठाते हुए केरल के विकास कार्यों में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया था।

गौरतलब, है कि थॉमस इसाक ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि पिल्लई अपने पद का इस्तेमाल करके केरल के विकास को कम किया है। उन्होंने कहा था कि 'श्रीधरन पिल्लई, जिन्होंने केरल में राष्ट्रीय राजमार्ग के विकास को बाधित करने की कोशिश की, उन्हें राज्य का सार्वजनिक दुश्मन माना जाना चाहिए।' उन्होंने आगे कहा कि इसे महज राजनीतिक विचाराधारा के अंतर के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए बल्कि लोगों को यह सोचना चाहिए कि क्या वह ऐसे लोगों को स्वीकार कर सकते हैं जो उन्हें पीछे से धोखा देते हैं।

वहीं दूसरी ओर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष श्रीधरन पर मलायालम लोगों का अपमान करने का आरोप लगा है। श्रीधरन ने एग्जिट पोल के पूर्वानुमानों पर राज्य के लोगों की समझ पर सवाल उठाते हुए टिप्पणी की थी। जैसे ही एग्जिट पोल के नतीजें आए थे। तब श्रीधरन ने कहा था कि कई एग्जिट पोल देश में एनडीए की सत्ता में वापसी का अनुमान जता रहे है वहीं केरल में भाजपा को महज एक सीट से अधिक नहीं दे रहे हैं।

Share it
Top