Top
Home > राजनीति > बिहार के RJD विधायक को दिल्ली एयरपोर्ट पर 10 कारतूस के साथ पकड़ा, मचा हड़कंप

बिहार के RJD विधायक को दिल्ली एयरपोर्ट पर 10 कारतूस के साथ पकड़ा, मचा हड़कंप

बिहार के RJD विधायक को दिल्ली एयरपोर्ट पर 10 कारतूस के साथ पकड़ा, मचा हड़कंप

बिहार के प्रमुख राजनीतिक दलों...Editor

बिहार के प्रमुख राजनीतिक दलों में शुमार राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के विधायक को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) एयरपोर्ट पर 10 कारतूस के साथ पकड़ा गया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, मधेपुरा (बिहार) RJD विधायक चंद्रशेखर को दिल्ली एयरपोर्ट पर कथित तौर पर उनके सामान के साथ 10 कारतूस रखने के आरोप में पकड़ा गया है। यह पूरा वाकया 20 फरवरी का है, लेकिन अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

यह भी जानकारी सामने आई है कि शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत विधायक पर मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

दिल्ली एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, आरजेडी विधायक के पास मौजूद सामान से 3.15 बोर के 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इसका पता चलते ही विधायक को विमान में उड़ान भरने से रोक दिया गया। इसके बाद इस मामले को और विधायक को पुलिस को सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि यह गंभीर मामला है, क्योंकि विधायक कारतूस ले जाने के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके।

जानकारी के मुताबिक, विधायक चंद्रशेखर को बुधवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर सामान की जांच के दौरान रोक लिया गया, क्योंकि उनके सामान में कारतूस मिले थे। बता दें कि वह दिल्ली से पटना जाने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे थे।

Share it
Top