Home > राजनीति > राजनीतिक बयानबाजी के बीच RLSP की राज्य कार्यकारिणी की बैठक शुरू

राजनीतिक बयानबाजी के बीच RLSP की राज्य कार्यकारिणी की बैठक शुरू

राजनीतिक बयानबाजी के बीच RLSP की राज्य कार्यकारिणी की बैठक शुरू

रालोसपा की राज्य कार्यकारिणी...Editor

रालोसपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक पटना में शुरू हो चुकी है और कहा जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा बैठक में बड़ा एलान कर सकते हैं। उनके एेलान पर सबकी नजर टिकी है। एक ओर जहां एनडीए की भी इस बैठकर पर नजर है तो वहीं महागठबंधन भी उपेंद्र कुशवाहा के बयान का इंतजार कर रहा है।

बैठक में नहीं पहुंचे दोनों रालोसपा विधायक

बैठक में रालोसपा के दोनों विधायक ललन पासवान और सुधांशु शेखर नहीं पहुंचे हैं। ललन पासवान ने पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन की बैठक'कर रहे हैं, असली रालोसपा हमलोग हैं। अब हममें से कोई भी उपेंद्र कुशवाहा के साथ नहीं है। सभी विधायक और सांसद उनसे अलग हो चुके हैं।

बैठक में सांसद रामकुमार शर्मा मौजूद, कहा-एनडीए में रहेंगे

रालोसपा के एकमात्र सांसद रामकुमार शर्मा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में पहुंच गए हैं। बैठक से पहले् उन्होंने कहा कि हम एनडीए के साथ हैं और उपेंद्र कुशवाहा भी एनडीए का हिस्सा हैं। हमारी पीएम मोदी और अमित शाह से जल्द मुलाकात होगी।

जीतनराम मांझी ने कहा-जल्द फैसला लें कुशवाहा

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा है कि अब उपेंद्र कुशवाहा जल्द फैसला ले लें, देर करने से नुकसान ज्यादा होगा। उन्होंने कहा है कि एनडीए में उपेंद्र कुशवाहा के लिए कोई जगह नहीं है।

जदयू नेता ने कहा-अकेले रह जाएंगे उपेंद्र कुशवाहा

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा पर जुबानी हमला करते हुए जदयू नेता रामेश्वर महतो ने कहा है कि समाज और नीतीश को छोड़ने पर उपेंद्र कुशवाहा अकेले रह जाएंगे। उपेंद्र कुशवाहा समाज में भ्रम फैला रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा कहीं भी जाएं, कुशवाहा समाज सीएम नीतीश के साथ है और रहेगा।

भाजपा नेता ने भी कसा तंज, कहा-कुशवाहा समाज का कोई ठेकेदार नहीं

भाजपा नेता विनोद सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि अमित शाह सभी नेता से मिलते हैं और उपेंद्र कुशवाहा सिर्फ समय मांगते हैं, केवल मीडिया में बोलते हैं कि आज हमको नहीं पता। कुशवाहा समाज नरेंद्र मोदी के साथ ईमानदारी के साथ खड़ा है। कोई भी व्यक्ति कुशवाहा समाज का ठेकेदार नहीं बन सकता है।

रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा-भाजपा ने हम सबको इग्नोर किया

रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव आनन्द माधव ने कहा कि एनडीए में ऑल इज वेल नहीं है। महागठबंधन में जाने के रास्ते खुले हैं। भाजपा ने हम सबको इग्नोर किया है। आज भाजपा उस दल के सामने घुटने टेक रही है जिसका कोई जनाधार नहीं है। आने वाले लोकसभा चुनाव में तो इसकी कीमत बीजेपी को चुकानी ही पड़ेगी।

Tags:    
Share it
Top