Top
Home > राजनीति > 2019 ही नहीं 2024 का चुनाव भी शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेंगे : शाह

2019 ही नहीं 2024 का चुनाव भी शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेंगे : शाह

2019 ही नहीं 2024 का चुनाव भी शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेंगे : शाह

भारतीय जनता पार्टी के...Editor

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना के साथ ही 2019 लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा मना केवल 2019 का चुनाव बल्कि 2024 का चुनाव भी शिवसेना के सहयोग से लड़ेगी. दोनों पार्टियां मिलकर विपक्ष के ख़िलाफ़ एकजुट होगी. गौरतलब हैं कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे इस समय अपनी सहयोगी पार्टी भाजपा से पूरी तरह नाराज चल रहे हैं. इस पर अमित ने कहा कि शिवसेना हमारा मित्र पक्ष हैं.

बता दे कि आज संघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पूर्व राष्ट्रपति डॉ प्रणब मुखर्जी नागपुर पहुंच गए हैं. जहां वे थोड़ी देर में ही संघ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे. पूर्व राष्ट्रपति डॉ प्रणब मुखर्जी के संघ कार्यक्रम में हिस्सा ना लेने पर (पहले आई ख़बरों के मुताबिक) अमित शाह ने कहा कि इसमें लोगों को आपत्ति क्या है? जवाहर लाल नेहरू भी संघ के कार्यक्रम में गए थे, लाल बहादुर शास्त्री ने भी संघ के कार्यक्रम में शिरकत की थी.

बता दे कि पूर्व राष्ट्रपति डॉ प्रणब मुखर्जी के संघ के कार्यक्रम में जाने से कांग्रेस पूरी तरह नाराज हैं. इसी पर अमित ने कांग्रेस पर निशाना साधा हैं. शिवसेना प्रमुख उद्धव के नाराजगी पर उन्होंने कहा कि न्होंने कहा कि उद्धव की नाराजगी बड़ा मुद्दा नहीं, जितना आपको लगता है.

Tags:    
Share it
Top