Top
Home > राजनीति > LG को नहीं मां-बहनों की चिंता, अंग्रेजों के बाद दिल्ली में इनका राज : केजरीवाल

LG को नहीं मां-बहनों की चिंता, अंग्रेजों के बाद दिल्ली में इनका राज : केजरीवाल

LG को नहीं मां-बहनों की चिंता, अंग्रेजों के बाद दिल्ली में इनका राज : केजरीवाल

आख़िरकार आज एक बार फिर राजधानी...Editor

आख़िरकार आज एक बार फिर राजधानी को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार और दिल्ली के एलजी को जमकर घेरा. उन्होंने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाए जाने की मांग को काफी तेज कर दिया हैं. और इसके लिए उन्होंने आज दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम से आंदोलन का बिगुल बजा दिया हैं. स्टेडियम में जनता से रुबरु होते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 1000 मोहल्ला क्लिनिक बने लेकिन LG कहते हैं नहीं बनने चाहिए. मैं आपसे पूछना चाहता हूँ कि जनता की चलनी चाहिए या LG की?

सीएम अरविंद केजरीवाल ने LG पर जोरदरा हमला करते हुए कहा कि दिल्ली में पहले अंग्रेजों का राज था, जबकि अभी राजधानी में LG का राज हैं. उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी एलजी को जमकर घेरा. केजरीवाल ने कहा कि एलजी दिल्ली में CCTV कैमरे नही लगने दे रहे है, इन्हे हमारी माँ-बहनों की कोई चिंता नहीं है. केजरीवाल ने यह भी माना कि एलजी ने दिल्ली की जनता का मजाक बना दिया हैं.

एलजी पर करारा प्रहार करते हुए उन्होंने एलजी को दिल्ली का शासक तक कह डाला. वहीं अपनी सरकार की तारीफ करते हुए अरविंद ने कहा कि जब हम सत्ता में आए तो हमने बिजली के दाम आधे करके दिखाए. और दिल्ली की जनता को मुफ्त में पानी दिया.

Tags:    
Share it
Top