Home > राजनीति > PM मोदी की टिप्पणी पर राहुल गांधी का जवाब- मेरी मां बहुतों के मुकाबले ज्यादा भारतीय

PM मोदी की टिप्पणी पर राहुल गांधी का जवाब- मेरी मां बहुतों के मुकाबले ज्यादा भारतीय

PM मोदी की टिप्पणी पर राहुल गांधी का जवाब- मेरी मां बहुतों के मुकाबले ज्यादा भारतीय

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के...Editor

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवालों के जवाब दिए. राहुल गांधी ने एक बार फिर दोहराया कि उनकी पार्टी कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही है. राहुल ने कहा कि ये कर्नाटक और आरएसएस की विचारधारा के बीच लड़ाई है, असलियत तो ये है कि वे अब बुरी तरह घबरा चुके हैं और उनको कर्नाटक में अपनी हार का अहसास हो गया है.


उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी ने उनपर निजी हमले किए.बीजेपी नेताओं में गंभीरता की कमी है. हमने कर्नाटक में मूलभूत मुद्दे उठाए. कांग्रेस पार्टी जीत को लेकर आश्वस्त है. पीएम के दावेदारी पर राहुल ने कहा कि मोदी मुद्दों से भटका रहे हैं. रेड्डी ब्रदर्स ने कर्नाटक को लूटा, फिर भी वे बीजेपी के साथ हैं. मेरे मंदिर जाने से बीजेपी को दिक्कत. पहले भी मंदिर-मस्जिद जाता रहा हूं. चीन जाकर चुप रहे मोदी. हम चारों तरफ से घिर रहे हैं. रोजगार देश का बड़ा मुद्दाउन्होंने कहा कि पीएम मोदी की विदेश नीति फेल हो रही है. येदियुरप्पा पर भ्रष्टाचार के आरोप, फिर भी बीजेपी ने सीएम उम्मीदवार बनाया.

मोदी जी ने पीएम पद की गरिमा गिराई. पीएम को ऐसी बातें शोभा नहीं देतीं मोदी जी के अंदर गुस्सा भरा हुआ है. वह सिर्फ मुझसे नहीं, हर किसी से नाराज हैं. मेरी बातों से उनको और गुस्सा आता है, लेकिन यह उनकी परेशानी है, मेरी नहीं. हमारा घोषणापत्र जनता की आवाज है. हमने लोगों के बीच जाकर उनकी राय जानी और तब घोषणा पत्र तैयार किया. भाजपा का मेनिफेस्टो महज दो-तीन लोगों ने बनाया है.

राहुल गांधी ने कहा कि मेरी मां इटली की हैं. लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी का बड़ा हिस्सा हिंदुस्तान में बिताया है. वह कई भारतीयों के मुकाबले ज्यादा हिंदुस्तानी हैं. उन्होंने इस देश के लिए त्याग किया है. उन्होंने इस देश के लिए बहुत कुछ झेला है. पीएम मोदी द्वारा मेरी मां के बारे में की जाने वाली टिप्पणियों से पता चलता है कि वह किस स्तर के प्रधानमंत्री हैं. अगर मोदी जी को ऐसी टिप्पणी करना अच्छा लगता है तो वह करते रहें

Tags:    
Share it
Top