Home > जीवन-धर्म > बुधवार का राशिफल: सतर्क रहें ये पांच राशियांं, नहीं तो हो सकती है कोई दुर्घटना

बुधवार का राशिफल: सतर्क रहें ये पांच राशियांं, नहीं तो हो सकती है कोई दुर्घटना

बुधवार का राशिफल: सतर्क रहें ये पांच राशियांं, नहीं तो हो सकती है कोई दुर्घटना

मेष कोई नई योजना...Editor

मेष

कोई नई योजना आपके सामने आ सकती है. कुछ जरुरी मामलों में आपको कोई योजना बनानी पड़ सकती है. आपके लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. सोचे हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. आज स्वास्थय ठीक रहेगा और मानसिक रुप से भी खुश रहेगा. कार्यक्षेत्र में वाद विवाद हो सकता है. लेकिन मौजूदा काम की तुलना में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. जीवनसाथी से सलाह करना अच्छा नही होगा. पैसों के लेनदेन की बात जीवनसाथी के साथ करने से बचें. कोई काम बिना सोचे समझे और किस्मत के भरोसे न करें.

वृषभ
माता पिता के साथ दिन अच्छा बिता सकेंगे. कामकाज जीवन के बारे में कई तरह के वीचार आपके मन में आ सकते हैं. आप जो योजना बना रहे है उसमें कुछ बड़े बदलाव हो सकते है. गणेशजी की क्रिपा से कई लाभ होंगे. आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ा हुआ रहेगा. वृष राशि वाले लोग अपने खान पीन का ध्यान रखे कोई खास काम जैसा आपने सोचा है तो वो पूरा होगा.

जिम्मेदारी के काम ध्यान से औरसावधानी से करने की कोशिश करें. जो समस्या आपको परेशान कर रही है उसकी जड़ तक जाने का प्रयास करें.

मिथुन
आपका मन सकारात्मक रहेगा और कार्यक्षेत्र में भी लगा रहेगा. जरुरी कामों और बचने वाले समय के बारे में अच्छे से सोच कर आगे बढ़े तो अधिक सफल होंगे. रोमांस के लिए भी आपको समय मिल सकता है. दूसरों की मदद करने का समय मिलेगा. दफ्तर में कर्मचारियों से अच्छी बातचीत होगी. नौकरी में मेहनत ज्यादा रहेगी. दोस्तों और परिजनों के साथ कुछ अनबन हो सकती है. अपने आसपास के लोगों से थोड़ी परेशानी हो सकती है. आज आप ज्यादा भावुक भी हो सकते हैं.

कर्क
गणेशजी की क्रिपा से धन के पूरे योग हैं. नया बिजनेस, पार्टनरशिप और रोमांस के लिए दिन काफी अच्छा है. अपने लक्ष्य को लेकर बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है. कुछ जरुरी फैसलें लेने पड़ सकते है तो थोड़ा सोच समझकर फैसला लें. आज आपकी तारीफ हो सकती है. परिवार के सहयोग से समस्याओं का हल हो जाएगा. किसी मामले में जल्दीबाजी करने से हानि हो सकती है. कार्यक्षेत्र में उतार चढ़ाव आ सकते है और मतभेद के योग हैं. किसी काम पर आसानी से ध्यान नहीं कर पाएंगें. खुद पर कंट्रोल करें.

सिंह
आज आपको हर तरफ से फायदा हो सकता है. धन प्राप्ति के पूरे योग हैं. चतुराई और समझदारी से आप सफल हो सकेगें. दिन में सिर्फ जरुरी कामों में ही ध्यान दें. अपनी मीठी वाणी से कोई खास काम करवा सकते हैं. दिन आसानी से बीतेगा और मन भी खुश रहेगा.

आपको दिन के मध्य में थोड़ी घबराहट, चिंता हो सकती है. किसी से भी बिना किसी बात के बहस और अनबन या गलतफहमी हो सकती है. इस राशि के लोग खर्चे पर कंट्रोल करें.

कन्या
दफ्तर के किसी खास काम के लिए पहल करेंगे. कोई पुराना सपना भी पूरा होने का योग है. आय बढ़ने का अवसर है. दिनभर खुशनुमा रहेगा. परिवार के सदस्य भी आप से खुश रहेगें. अगर आपने कोई काम शुरु किया है तो उसको बारीकी से सोच कर करें. दोस्तों की मदद मिल सकता है. आपको अचानक से कुछ फायदे भी हो सकते है. खर्चा भी बढ़ सकता है. न चाहते हुए भी कोई राज की बात लोगों को बता सकते है. पैसों को लेकर कुछ तनाव रह सकता है.

तुला
कुछ छोटी छोटी इच्छाएं पूरे होने का योग है. गणेशजी की कृपा से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आज का दिन यादगार होगा. कोई व्यक्ति आपके लिए मददगार हो सकता है. किए गए कामों से फायदा भी हो सकता है. कर्जें से छुटकारा मिलेगा. संकोच और घबराहट खत्म हो सकती है. बिजनेस में भी फायदा होगा. आप अपनी ही गलती छुपाने की कोशिश कर सकते हैं. जरुरत से ज्यादा काम करने से शारीरिक थकान हो सकती है. तुला राशि के लोग आज संभल कर काम करें.

वृश्चिक
आज भावनात्मक तौर पर आप में ऊर्जा रहेगी. लेकिन आप थोड़े भावुक भी हो सकते है. आपके लिए गए फैसले सही हो सकते हैं. अपने काम करने के तरिके में थोड़ा बदलाव करें काम अच्छे हो सकते हैं. जिस काम को करने की सोचेंगे उसे पूरा भी कर सकेंगे, जिससे आपको फायदा भी मिलेगा. विद्यार्थियों को प्रतियोगिताओं में सफलता मिल सकती है. आज किसी से अनबन भी हो सकती है तो ऐसी परिस्थितियों से दूर रहें. आप कुछ काम गलत तरिके से भी कर सकते हैं. कुछ लोग आपको समझने में असमर्थ होंगे.

धनु
कारोबार में मदद मिलेगी. सोचे हुए काम पूरे होंगे. पैसों को लेकर किसी मामले में दफ्तर के लोगों का सहयोग मिल सकता है. आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है. आप पूरे उत्साह के साथ आगे बढ़ेगें और अपनी ज्यादातर कोशिशों में सफल भी होगें. नौकरी या करियर में बदलाव के वारे में सोच सकते हैं. कुछ अलग और हट कर काम कर सकते हैं. दोस्तों के साथ समय बीता सकते हैं. अनजाने में किसी दोस्त की मदद मिल सकती हैं. अधिक समय अकेले ही बीतेगा. कुछ रिश्तों पर आपको शुरु से सोचना पड़ सकता है. सांझेदारी में होने वाले किसी काम की ज्यादा टेंशन हो सकती है.

मकर
कोई नया काम मिल सकता है. नौकरी-बिजनेस के टारगेट पूरे करने के लिए आपको आज ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. प्रमोशन या नौकरी के मामले में भी परेशानियों से राहत मिलेगी. कोई बड़ा मौका मिल सकता है. जिससे आपको धन लाभ भी हो सकता है. कर्जा लेने की कोशिश कर रहे हैं तो मिल सकता है. अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. तैश में आकर बात करना और फैसला लेना भी आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. किसी की देखादेखी न करें और न ही किसी की खुशामद.

कुंभ
कार्यक्षेत्र में अपनी एकाग्रता के दम पर आप सफल हो सकते हैं. आपको कुछ अच्छे मौके मिलने के योग बन रहे हैं. सही स्थिति और अपने लिए सही ऑप्शन को समझने की पूरी कोशिश करें. कठिनाई वाली स्थिति से निपटने में आपका पॉजिटिव नजरिया ही कारगर रहेगा. किसी काम के लिए ज्यादा उतावलापन न दिखाएं. बीती बातों को मुद्दा न बनाए और जहां तक हो सके, विवादों से बचें. किसी भी बड़े काम के लिए समय ठीक नहीं है. दोस्त, प्रेमी या जीवनसाथी की सेहत कमजोर हो सकती है.

मीन
किसी लक्ष्य को लेकर आप बेहद उत्सुक हो सकते हैं. धैर्य, लगन और सही तरीके से हर परिस्थिति का सामना कर लेंगे. अपनी सफलता पर आपको गर्व भी होगा. जितनी जरूरत है, उतने संसाधन भी आपके पास रहेंगे। हर तरह की व्यवस्था आपके लिए हो सकती है. परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. आप अपने मौलिक विचारों और तरीकों का इस्तेमाल करेंगे, तो ज्यादा सफल रहेंगे. अपने निजी नियम और सिद्धांतों को मुद्दा बनाकर किसी बात पर न अड़ें. बहस में जितना उलझेंगे, उतने ही गहरे फंस सकते हैं.

Tags:    
Share it
Top