Home > जीवन-धर्म > आज का राशिफल : इस राशि के सितारों की स्थिती है खास, मां कुष्मांडा होने वाली हैं मेहरबान

आज का राशिफल : इस राशि के सितारों की स्थिती है खास, मां कुष्मांडा होने वाली हैं मेहरबान

आज का राशिफल : इस राशि के सितारों की स्थिती है खास, मां कुष्मांडा होने वाली हैं मेहरबान

नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते...Editor

नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. आज चैत्र के नवरात्र का तीसरा दिन है. नवरात्र के ये शुभ दिन कुछ राशिवालों के लिए अच्‍छा समय लेकर आए हैं. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में...

मेष - आपके कामकाज और बिजनेस का दायरा बढ़ने की संभावना है. इससे आपको फायदा होगा. महत्वपूर्ण काम निपटाने की कोशिश जरूर करें. अधूरे काम पूरे करने की योजना बन सकती है. दूसरों पर आपका पॉजिटिव असर पड़ सकता है. किसी अधिकारी या बुजुर्ग से सफल मुलाकात के योग बन रहे हैं.

वृष - आज आपको अपने लक्ष्य पर गंभीरता से ध्यान देना होगा. पैसों के मामले में पार्टनरशिप की नई व्यवस्था हो सकती है. महत्वपूर्ण लोगों से कॉन्टैक्ट हो सकता है. अपनी सेहत का ध्यान रखें. रोजमर्रा के काम बढ़ सकते हैं, लेकिन उनका फायदा आपको आने वाले दिनों में मिलेगा.

मिथुन - करियर में आगे बढ़ना है, तो काम पर ही ध्यान दें. मेहनत से काम करेंगे, तो आने वाले दिनों में बड़ी सफलता भी मिल सकती है. प्रेम संबंधों में नई शुरुआत का मौका आज आपको मिल सकता है. आपको मदद और सफलता भी समय-समय पर मिल सकती है. संतान पर ध्यान दें.

कर्क - कन्फ्यूजन की स्थिति से निपटने की कोशिश में आप सफल हो सकते हैं. धैर्य और कोशिश के बीच संतुलन रखेंगे, तो ज्यादातर समस्याएं सुलझ सकती है.

धन लाभ के योग बन रहे हैं. किसी एक व्यक्ति के साथ आपके संबंधों के बीच कोई मामला सुलझने के योग बन रहे हैं. कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नौकरी में अधिकारी आपसे खुश हो सकते हैं. नई जिम्मेदारी भी मिलने की भी संभावना है.

सिंह - आपके विचारों में तेजी आ सकती है. आपको अपने कामकाज की बारीकियों पर भी ध्यान देना होगा. बड़ी परेशानियों से निपटने के लिए पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद मिलने के योग हैं.

Tags:    
Share it
Top