Home > खेलकूद > कोहली के खिलाड़ियों ने की चतुराई भरी बल्लेबाजी, अश्विन भी हुए फैन

कोहली के खिलाड़ियों ने की चतुराई भरी बल्लेबाजी, अश्विन भी हुए फैन

कोहली के खिलाड़ियों ने की चतुराई भरी बल्लेबाजी, अश्विन भी हुए फैन

क्रिस गेल (Chris Gayle) की...Editor

क्रिस गेल (Chris Gayle) की दमदार पारी के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ हार झेलनी पड़ी. मैच के बाद मेजबान टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने बेंगलुरु के बल्लेबाजों को जीत का श्रेय दिया.

मैच के आखिरी ओवर में मेहमान टीम को जीत के लिए छह रन चाहिए थे और अश्विन ने सरफराज खान से गेंदबाजी कराने का निर्णय लिया.अश्विन ने कहा, "जीत के लिए केवल छह रन चाहिए थे और गेंद अच्छे से स्लाइड कर रही थी. मैंने सोचा कि डिविलियर्स और स्टोइनिस के खिलाफ लेग स्पिनर के साथ जाना सही रहेगा. मैंने यह नहीं सोचा कि सैम कुरेन छह रन नहीं बचा पाएंगे."अश्विन ने कहा, "हमने कलाई का उपयोग करने वाले गेंदबाजों को लगाया और मैं भी गेंदबाजी करने आया लेकिन बल्लेबाजों ने चतुराई से एक-दो रन लिए और कोई बड़ा जोखिम नहीं उठाया.

हमारी फिल्डिंग खराब रही. हमने कुछ कैच छोड़ दिए और कई गेंदें हमारे नीचे से निकल गई. ओस से विकट को मदद मिली, पहले हाफ में पिच काफी ड्राई थी और दूसरे हाफ में यह बल्लेबाजी के लिए बेहतर हुई."बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु ने इस मैच में आठ विकेट से दमदार जीत दर्ज की.

Tags:    
Share it
Top