Home > खेलकूद > वेलोसिटी ने दर्ज की ट्रेलब्लेजर्स पर तीन विकेट से जीत दर्ज : महिला टी-20 चैलेंज 

वेलोसिटी ने दर्ज की ट्रेलब्लेजर्स पर तीन विकेट से जीत दर्ज : महिला टी-20 चैलेंज 

वेलोसिटी ने दर्ज की ट्रेलब्लेजर्स पर तीन विकेट से जीत दर्ज : महिला टी-20 चैलेंज 

स्पिनर गेंदबाज एकता बिष्ट की...Editor

स्पिनर गेंदबाज एकता बिष्ट की अगुवाई में गेंदबाजों के उत्कृष्ट प्रदर्शन तथा डेनिली वॉट और युवा शेफाली वर्मा की शानदार पारियों से वेलोसिटी ने मध्यक्रम लड़खड़ाने के बावजूद महिला टी20 चैलेंज में बुधवार को यहां ट्रेलब्लेजर्स पर 12 गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट से जीत दर्ज की।

वेलोसिटी के सामने 113 रन का लक्ष्य था जो उसने 18 ओवर में सात विकेट खोकर हासिल किया। उसकी टीम ने लक्ष्य के करीब पहुंचने पर सात गेंदों के अंदर बिना कोई रन बनाये पांच विकेट गंवाये।

ऐसा रहा पूरा मुकाबला

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वॉट ने 35 गेंदों पर 46 रन की पारी खेली जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल हैं। पंद्रह वर्षीय शेफाली ने 31 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 31 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलायी थी। कप्तान मिताली राज ने 17 रन बनाये। वेलोसिटी ने इससे पहले बिष्ट (चार ओवर में 13 रन देकर दो विकेट) और लेग स्पिनर एमिलिया केर (तीन ओवर में 21 रन देकर दो विकेट) की शानदार गेंदबाजी से ट्रेलब्लेजर्स को छह विकेट 112 रन ही बनाने दिये।

जानकारी के मुताबिक ट्रेलब्लेजर्स की तरफ से 20 वर्षीय हरलीन देओल ने सर्वाधिक 43 रन बनाये। उन्होंने 40 गेंदें खेली तथा पांच चौके लगाये। सलामी बल्लेबाज सूजी बेट्स ने 22 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 26 रन बनाये।

Tags:    
Share it
Top