Home > खेलकूद > बटलर ने अल्जारी के एक ओवर में ठोके 28 रन, अब बॉलर के बचाव में उतरा ये खिलाड़ी

बटलर ने अल्जारी के एक ओवर में ठोके 28 रन, अब बॉलर के बचाव में उतरा ये खिलाड़ी

बटलर ने अल्जारी के एक ओवर में ठोके 28 रन, अब बॉलर के बचाव में उतरा ये खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)...Editor

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने शनिवार को मुंबई में खेले गए आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन के एक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ तीन ओवर में 53 रन लुटाने वाले तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ का बचाव करते हुए कहा कि यह मैच का हिस्सा है और ऐसा होता रहता है.

जोसेफ ने आईपीएल में अपने पदार्पण मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 12 रन देकर छह विकेट चटकाए थे लेकिन राजस्थान के खिलाफ वह लय में नहीं दिखे. खासकर जोस बटलर उनके खिलाफ काफी आक्रामक दिखे जिन्होंने जोसेफ के एक ओवर में 28 रन ठोके.मैन ऑफ द मैच बटलर की 89 रन की पारी से राजस्थान ने तीन गेंद शेष रहते हुए छह विकेट पर 186 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. मैच के बाद इशान ने कहा, ''यह खेल का हिस्सा है.

इससे पहले उन्होंने 12 रन देकर छह विकेट लिये थे जिससे टीम ने छोटे स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया था. ''किशन ने बटलर की पारी की तारीफ करते हुए कहा, ''उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की. धीमी विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. उन्हें इसका श्रेय मिलना चाहिए.''राजस्थान के तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने कहा कि अभ्यास के दौरान बटलर को गेंदबाजी करने का फायदा उन्हें मैच में मिलता है.

उन्होंने ने कहा, ''अभ्यास के दौरान नेट पर बटलर के खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल है क्योंकि उसके पास हर शाट मौजूद है लेकिन मैं इसे चुनौती की तरह लेता हूं ताकि मेरी गेंदबाजी में सुधार आये.''

Tags:    
Share it
Top