Home > खेलकूद > सिक्योरिटी हंटर्स ने इलेक्ट्रिकल वारियर्स को 83 रन से हराया

सिक्योरिटी हंटर्स ने इलेक्ट्रिकल वारियर्स को 83 रन से हराया

सिक्योरिटी हंटर्स ने इलेक्ट्रिकल वारियर्स को 83 रन से हराया

पूर्वोत्तर रेलवे, लखनऊ मण्डल...PS

पूर्वोत्तर रेलवे, लखनऊ मण्डल क्रीड़ा संघ द्वारा ऐशबाग रेलवे स्टेडियम में आयोजित ’’अन्तर विभागीय टी-20 क्रिकेट लीग IDL-2023’’ में आज का मैच सिक्योरिटी हंटर्स व इलेक्ट्रिकल वारियर्स के मध्य खेला गया।


सिक्योरिटी हंटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। सिक्योरिटी हंटर्स की टीम ने पहले खेलते हुए, निर्धारित 20 ओवरों में 05 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाये। जिसमें रामआशीष यादव ने सर्वाधिक 51 रन, अमित सिंह ने 22 तथा अखिलेश यादव ने 39 रनों का योगदान दिया। इलेक्ट्रिकल वारियर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए संतोष कुमार ने 04 एवं मिथलेश साह ने 01 विकेट प्राप्त किया।

[Image of रामआशीष यादव]


लक्ष्य का पीछा करने उतरी इलेक्ट्रिकल वारियर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 09 विकेट खोकर मात्र 92 रन ही बना सकी। जिसमें तारिक हुसैन ने सर्वाधिक 22 रनों का योगदान दिया। सिक्योरिटी हंटर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए जय सिंह ने 03 विकेट, अमित सिंह ने 02 विकेट एवं महेश कुमार व मुन्ना साह ने 01-01 विकेट प्राप्त किया। सिक्योरिटी हंटर्स ने इलेक्ट्रिकल वारियर्स टीम पर 83 रन से जीत दर्ज की।


इस जीत के साथ सिक्योरिटी हंटर्स ने अपने अभियान की शुरुआत जीत से की है। टीम का अगला मैच 16 दिसंबर को यांत्रिकी वर्कशॉप की टीम से होगा।

Share it
Top