Home > प्रदेश > उत्तराखंड > शुक्रवार और शनिवार को बंद रहेगा देहरादून-सहारनपुर हाईवे

शुक्रवार और शनिवार को बंद रहेगा देहरादून-सहारनपुर हाईवे

शुक्रवार और शनिवार को बंद रहेगा देहरादून-सहारनपुर हाईवे

डाट काली मंदिर के वार्षिकोत्सव ...Editor

डाट काली मंदिर के वार्षिकोत्सव के चलते शुक्रवार दोपहर से 26 घंटे तक सहारनपुर हाईवे बंद रखा जाएगा। इस रूट के यातायात को वाया हर्बटपुर और वाया हरिद्वार होते हुए निकाला जाएगा। जबकि सहारनपुर से दून आने वाले यातायात को छुटमलपुर से रुड़की, हरिद्वार होते हुए और सहारनपुर-हर्बटपुर-विकासनगर होते हुए दून आने दिया जाएगा।

हर साल की तरह इस साल भी लगभग 26 घंटे तक दून सहारनपुर हाईवे बंद रहेगा। एसपी सिटी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से हाईवे को बंद कर दिया जाएगा। इस दौरान हाईवे पर सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। हाईवे को 21 जुलाई को शाम छह बजे के बाद खोल दिया जाएगा। दिल्ली जाने वाले सभी यातायात को वाया हरिद्वार भेजा जाएगा।

जबकि सहारनपुर के यातायात को हर्बटपुर-विकासनगर होते हुए भेजा जाएगा। इस दौरान शुक्रवार को दोपहिया वाहनों को भी रियायत नहीं दी गई है। हालांकि शनिवार दोपहर से दुपहिया वाहनों को आवाजाही की छूट रहेगी। रूट डायवर्जन के लिए डायवर्ट प्वाइंट आईएसबीटी चौराहा रहेगा। यहां ट्रैफिक व सिविल पुलिस को तैनात किया जाएगा। व्यवस्था के लिए संबंधित थानों की भी जिम्मेदारी तय की गई है।

Tags:    
Share it
Top