Home > प्रदेश > होटल हिल्टन गार्डन इन, लखनऊ को पब्लिक रिलेशंस सेवाएं देगी कैवल्य कम्युनिकेशन

होटल हिल्टन गार्डन इन, लखनऊ को पब्लिक रिलेशंस सेवाएं देगी कैवल्य कम्युनिकेशन

होटल हिल्टन गार्डन इन, लखनऊ को पब्लिक रिलेशंस सेवाएं देगी कैवल्य कम्युनिकेशन

लखनऊ: होटल हिल्टन गार्डन इन...Anonymous

लखनऊ: होटल हिल्टन गार्डन इन लखनऊ ने कैवल्य कम्युनिकेशन को पब्लिक रिलेशन सर्विसेज के लिए अनुबंधित किया है। कैवल्य कम्युनिकेशन विश्व प्रसिद्ध होटल चेन होटल हिल्टन गार्डन इन, लखनऊ को पब्लिक रिलेशंस से सम्बंधित सभी क्षेत्रों में अपनी सेवाएं को उपलब्ध कराएगी।

कैवल्य कम्युनिकेशन के एजीएम आमिर रज़ा ने कहा कि "हम होटल हिल्टन गार्डन इन को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने कैवल्य कम्युनिकेशन पर अपना भरोसा जताते हुए हमारे साथ यह अनुबंध किया है। हम उनके इस विश्वास को कायम रखते हुए पब्लिक रिलेशन्स सेवाओं के पारंपरिक और आधुनिक तरीकों का प्रयोग कर ब्रांड के विस्तार में अपना पूर्ण सहयोग करेंगे।"

उन्होंने आगे बताया "हिल्टन होटल्स ने वर्ष 2017 में हिल्टन गार्डन इन लखनऊ की शुरुआत की थी। यह उत्तर प्रदेश में आगरा के बाद उनकी दूसरी प्रॉपर्टी है। 125 कमरों वाला यह होटल मेहमानों के ठहरने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए बेहतरीन और आरामदायक सुविधाएं प्रदान करता है। होटल में इवेंट्स और पार्टीज के लिए भरपूर स्थान उपलब्ध होने के चलते यह पर्सनल और कमर्शियल इवेंट्स के लिए भी बेहद आरामदायक जगह है। साथ ही खाने के शौकीनों के लिए भी होटल में कई लजीज विकल्प मौजूद हैं जो उनके डाइनिंग एक्सपीरियंस को यादगार बना देते हैं।"

कैवल्य कम्युनिकेशन के फाउंडर व सीईओ विशाल मिश्र ने इस अवसर पर कहा कि,"ये अनुबंध हमारे लिए सम्मान की बात है। हम वर्ष 2009 से पब्लिक रिलेशन्स के क्षेत्र में कार्य कर रही है। कैवल्य कम्युनिकेशन एक आईएसओ प्रमाणित एजेंसी है और राष्ट्रीय स्तर पर टेलीकॉम, हेल्थकेयर, रियल एस्टेट, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट, सिनेमा, एफएमसीजी, होम केयर आदि जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों के राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की कंपनियों को अपनी सेवाएं दे रही है। सिर्फ मेट्रो शहर ही नहीं देश के सभी प्रमुख शहरों में अपने क्लाइंट्स को उच्चतम सेवा देने के लिए हम सदैव तैयार रहते हैं और ये हमें एक अलग पहचान भी देता है।"

Share it
Top