Top
Home > प्रदेश > घरवालों की मौजूदगी में शुद्धिकरण के नाम पर नाबालिग से करता था रेप

घरवालों की मौजूदगी में शुद्धिकरण के नाम पर नाबालिग से करता था रेप

घरवालों की मौजूदगी में शुद्धिकरण के नाम पर नाबालिग से करता था रेप

राजधानी दिल्ली में अंधविश्वास...Editor

राजधानी दिल्ली में अंधविश्वास से जुड़ा एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक मां-बाप ने अंधविश्वास के चलते अपनी बेटी के साथ खुद कई वर्षों तक बलात्कार कराया. उनके घर में आकर एक तांत्रिक शुद्धिकरण के नाम पर उनकी लड़की के संग बलात्कार करता था. अब इस मामले में पुलिस कोई उचित कार्रवाई नहीं कर रही है.


मामला दिल्ली के नेता जी सुभाष प्लेस थाना इलाके का है. जहां 11 वर्षों से एक ढोंगी तांत्रिक शुद्धिकरण के नाम पर लड़की की इज्जत लूटता रहा. पीड़ित लड़की की मानें तो उसके परिवार ने कुछ सालों पहले उसकी चचेरी बहन को मार डाला था. जिसके डर से उसने कभी अपने साथ हो रही दरिंदगी के खिलाफ आवाज़ नहीं उठाई.

दिल्ली के कपिल विहार इलाके में रहने वाले देव शर्मा, उनकी पत्नी और बहन ने करीब 11 साल पहले कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर विश्वास करना भी मुश्किल होगा. पीड़ित लड़की के अनुसार 11 साल पहले देव शर्मा यानी उसके पिता के घर एक तांत्रिक का आना जाना शुरू हुआ.

कुछ दिनों घर में पूजा पाठ करने के बाद पीड़ित लड़की को तांत्रिक के साथ उसके माता पिता और बुआ ने एक कमरे में बंद कर दिया. जहां तांत्रिक ने लड़की के साथ बलात्कार किया. पूछने पर परिवार ने कहा कि ये सब उसकी शुद्धि के लिए हो रहा है. उस वक़्त पीड़ित की उम्र करीब 14 साल की थी. उसके बाद जब भी तांत्रिक घर आता, उस लड़की के साथ दरिंदगी का यही नंगा नाच होता.

ग्यारह सालों तक ये हैवानियत सहने के बाद आखिर कार पीड़ित ने आपबीती पुलिस को बताई. जब जाकर यह मामला खुलकर सामने आया. लड़की ने कई जगह शिकायत भी की पर पुलिस ने महज केस दर्ज कर जांच के नाम पर कई महीने निकाल दिए. आरोप तो यह भी है कि थाना पुलिस ने कई बार लड़की पर समझौता करने का दबाव भी बनाया.

Tags:    
Share it
Top