Home > प्रदेश > उत्तराखंड > खाई की ओर लुढ़क रही थी कार, तभी इस वजह से अटकी; पांच घायल

खाई की ओर लुढ़क रही थी कार, तभी इस वजह से अटकी; पांच घायल

खाई की ओर लुढ़क रही थी कार, तभी इस वजह से अटकी; पांच घायल

दिल्ली से रानीखेत जा रही एक...Editor

दिल्ली से रानीखेत जा रही एक स्विफ्ट कार तल्ला सल्ट के हरड़ा के समीप अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इससे पांच लोग घायल हो गए। गनीमत यह रही कि कार बीच में अटक गई। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से रानीखेत जा रही स्विफ्ट कार डीएल 6 क्यू-8072 तल्ला सल्ट के चौड़ी घट्टी के समीप हरड़ा में सुबह करीब 7:35 पर अनियंत्रित हो गई।

इससे कार गहरी खाई की तरफ जाने लगी। करीब सौ मीटर गहराई पर जाने के बाद अचानक कार बीच में अटक गई। यहां चेकडैमनुमा दीवार थी। इसे चमत्कारा ही कहेंगे की कार इस पर अटक गई।

सूचना पर आसपास के लोगों के साथ ही थाना भतरौजखान से पुलिस टीम मौकरे पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में महेश, मनोज, पारस, अतुल व दिनेश वर्तमान निवासी दिल्ली को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

इनमें से महेश एवं मनोज हरड़ा के मझेड़ा गांव के मूल निवासी हैं। सभी लोग दिल्ली से रानीखेत घूमने के लिए जा रहे थे। घायलों को 108 सेवा से निकटवर्ती स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। यहां से तीन घायलों में मनोज खाती, अतुल शुक्ला व पारसनाथ को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Tags:    
Share it
Top