Top
Home > प्रदेश > उत्तराखंड > हल्द्वानी पहुंचीं प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदा बेन, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

हल्द्वानी पहुंचीं प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदा बेन, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

हल्द्वानी पहुंचीं प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जशोदा बेन, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की...Editor

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन हफ्ते भर के भ्रमण पर शनिवार को हल्द्वानी पहुंचीं। इस दौरान लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया।

वह दो अगस्त तक कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। पुलिस प्रशासन ने उनकी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। डीएम विनोद कुमार सुमन ने बताया कि जशोदा बेन शुक्रवार को दिल्ली से कार से रवाना होकर काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस पहुंचीं।

आज 28 जुलाई शनिवार को वह पहले गणमान्य लोगों से भेंट करेंगी और शाम चार बजे बालाजी विवाह गृह कुसुमखेड़ा में आयोजित सांस्कृतिक और सम्मान समारोह कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। 29 जुलाई को वह 11 बजे संस्था के मार्गदर्शक गौलापार स्थित प्रतिष्ठान का उद्घाटन करेंगी। इसके बाद दोपहर एक बजे इंदिरानगर स्थित साहू धर्मशाला का उद्घाटन करेंगी।

नैना देवी मंदिर में करेंगी आरती

डीएम के अनुसार जशोदा बेन 30 जुलाई को अपराह्न एक बजे से नैनीताल में सामाजिक कार्यकर्ताओं से मिलेंगी। शाम पांच बजे वह नैना देवी मंदिर में आयोजित आरती में हिस्सा लेंगी और रात्रि विश्राम वह राज्य अतिथि गृह में करेंगी।

31 जुलाई को घोड़ाखाल स्थित गोलू देवता मंदिर, कैचीधाम मंदिर और जागेश्वर मंदिर के दर्शन करेंगी। शाम चार बजे वह राजभवन नैनीताल का भ्रमण करेंगी। एक अगस्त को अपराह्न एक बजे हल्द्वानी में संस्था के पौधारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। दो अगस्त को वह हल्द्वानी से दिल्ली को रवाना हो जाएंगी।

उधर, एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि होटल में गार्द तैनात रहेगी। जशोदा बने कहीं जाने पर उनके साथ पुलिस की स्कॉर्ट गाड़ी रहेगी। उन्होंने अधीनस्थों को हिदायत दी गई है कि सुरक्षा व्यवस्था में किसी प्रकार की कोताही बर्दास्त नहीं की जाएगी।

Tags:    
Share it
Top