Top
Home > प्रदेश > उत्तराखंड > रक्षाबंधन से एक दिन पहले बहन से झगड़ा कर घर से गया युवक, बहन करती रही इंतजार लेकिन आई मौत की खबर

रक्षाबंधन से एक दिन पहले बहन से झगड़ा कर घर से गया युवक, बहन करती रही इंतजार लेकिन आई मौत की खबर

रक्षाबंधन से एक दिन पहले बहन से झगड़ा कर घर से गया युवक, बहन करती रही इंतजार लेकिन आई मौत की खबर

रक्षाबंधन से एक दिन पहले बहन...Editor

रक्षाबंधन से एक दिन पहले बहन से झगड़ा कर घर से निकले युवक का रविवार सुुबह बरसाती नाले में शव पड़ा मिला।

रक्षाबंधन के दिन हुए इस हादसे से युवक के घर में कोहराम मच गया। बहन और मां का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, रतन मांझी उर्फ मुन्ना (28) शिवलोक कॉलोनी में अपनी मां और शादीशुदा बहन के साथ रहता था। इंस्पेक्टर रायपुर हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि युवक शराब पीने का आदी था।

खाने की थाली फेंककर घर से बाहर चला गया था मुन्ना

पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर मौके की वीडियो देखते मृतक युवक के परिजन - फोटो : amar ujala

शनिवार रात को भी वह शराब पीकर घर आया था। इसी बात पर उसकी मां और बहन से कहासुनी हो गई। काफी देर झगड़ने के बाद जब बहन उसके लिए खाना लेकर आई तो वह खाने की थाली फेंककर घर से बाहर चला गया। उस वक्त मां और बहन से सोचा कि मुन्ना थोड़ी देर बाद घर वापस आ जाएगा।

मगर सुबह तक मुन्ना घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच पास ही में बरसाती नाले में एक युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली।

पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर ही रही थी की इसी बीच मुन्ना की मां और बहन उसे तलाशते हुए थाने पहुंच गईं। उन्होंने मुन्ना के रूप में शव की पहचान की। शव देखकर बहन गश खाकर वहीं गिर गई। इंस्पेक्टर रायपुर ने बताया कि रविवार दोपहर युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Tags:    
Share it
Top