Top
Home > प्रदेश > उत्तराखंड > हरिद्वार: पतंजलि पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रामदेव के आचार्यकुलम का करेंगे उद्घाटन

हरिद्वार: पतंजलि पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रामदेव के आचार्यकुलम का करेंगे उद्घाटन

हरिद्वार: पतंजलि पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रामदेव के आचार्यकुलम का करेंगे उद्घाटन

- हवन के बाद अमित शाह ने सबसे...Editor

- हवन के बाद अमित शाह ने सबसे की मुलाकात, उद्घाटन के लिए गए आचार्यकुलम।

-पतंजलि पहुंचे अमित शाह। बाबा रामेदव के साथ कर रहे हवन। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बस कुछ ही देर में पतंजलि योगपीठ में आचार्यकुलम के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कई अन्य अतिथि भी उपस्थित रहेंगे।

अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। सुबह से ही पतंजलि योगपीठ में तैयारियां चलती रहीं थीं। उनके इंतजार में लोग वहां एकत्रित हो गए हैं। उनका स्वागत योगगुरु स्वामी रामदेव और पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण करेंगे।

भवन के उद्घाटन के बाद अमित शाह समारोह को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे रात्रि विश्राम भी पतंजलि में ही करेंगे। पतंजलि में वे भाजपा के पदाधिकारियों से आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में चर्चा कर सकते हैं।

सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

शाह के आगमन को देखते हुए जिला व पुलिस प्रशासन ने पतंजलि योगपीठ के आसपास सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए हैं। आचार्यकुलम, योगग्राम आने जाने वाले रास्तों की निगरानी बढ़ा दी गई है।

बाबा रामदेव के यहां बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रात में रुकने और अगले दिन पतंजलि के विभिन्न प्रकल्पों का भ्रमण करने का कार्यक्रम है। हालांकि इससे पहले वे कई बार तंजलि योगपीठ आए थे। लेकिन यहां रुके कभी नहीं थे।

Tags:    
Share it
Top