Home > प्रदेश > उत्तराखंड > मैं जनता की सेवक, राजनेता बनने का शौक नहीं: रजनी रावत

मैं जनता की सेवक, राजनेता बनने का शौक नहीं: रजनी रावत

मैं जनता की सेवक, राजनेता बनने का शौक नहीं: रजनी रावत

आम आदमी पार्टी से महापौर...Editor

आम आदमी पार्टी से महापौर प्रत्याशी रजनी रावत ने नगर निकाय चुनाव को लेकर बड़ी जीत का दम भरा है। रजनी रावत ने पार्टी से पार्षद प्रत्याशियों के साथ शनिवार को चुनावी रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान रजनी रावत ने कहा कि वह समाजसेवा के लिए यहां आई हैं, राजनीति करने नहीं। जनता कि सेवा ही उनका परम धर्म है।

उन्होंने कांग्रेस-भाजपा को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि दोनों दलों के शासनकाल में व्यक्ति विशेष की ही मौज होती है, लेकिन यदि 'आप' की जीत होगी तो यहां हर एक आम आदमी का राज होगा।

ईसी रोड स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में आयोजित आप की अहम बैठक में रजनी रावत ने 40 पार्षद प्रत्याशियों के साथ चुनावी रणनीति पर गहन मंथन किया। उन्होंने प्रत्याशियों के साथ मिलकर पार्टी के चुनावी एजेंडे पर भी चर्चा की। इसके बाद रजनी रावत पत्रकारों से भी मुखातिब हुई।

उन्होंने कहा कि आप की जीत तय है, जनता कांग्र्रेस-भाजपा से ऊब चुकी है और बदलाव चाहती है। वह जनता की सेवा के लिए आई हैं, राजनीति करने के लिए नहीं। उन्होंने सीएम से मिल कड़ी रही टक्कर के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि उनसे मेरी तुलना करने का सवाल ही नहीं उठता, क्योंकि वह राजनीति करना जानते हैं और मैं समाज सेवा। उन्होंने कहा कि शहर में हर तरफ गंदगी पसरी है, नालियां चोक हैं। सीवर, सड़क समस्या से आमजन त्रस्त है। ये सभी समस्याएं उनकी प्राथमिकता में है।

कार्यकर्ताओं में भरा जोश

पार्षदों के सात हुई बैठक के बाद रजनी रावत पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंची। रजनी रावत ने कार्यकर्ताओं के साथ लंबी बातचीत की और उनमें जोश भी भरा।

Tags:    
Share it
Top