Top
Home > प्रदेश > उत्तराखंड > माता-पिता की शिकायत करने कई मील का सफर तय कर मुख्यमंत्री आवास पहुंची छात्रा...

माता-पिता की शिकायत करने कई मील का सफर तय कर मुख्यमंत्री आवास पहुंची छात्रा...

माता-पिता की शिकायत करने कई मील का सफर तय कर मुख्यमंत्री आवास पहुंची छात्रा...

बीते दिन अल्मोड़ा नगर क्षेत्र...Editor

बीते दिन अल्मोड़ा नगर क्षेत्र से गायब छात्रा देहरादून स्थित मुख्यमंत्री आवास से बरामद कर ली गई है। जानकारी के अनुसार छात्रा मुख्यमंत्री से अपने माता-पिता की शिकायत करने पहुंची थी।

छात्रा की शिकायत थी कि उसके माता-पिता उसे आगे पढ़ाने से मना कर रहे थे। जिसका कारण उनके परिवार की माली हालत है। इस बाबत पुलिस अधिकारियों ने देहरादून पहुंच छात्रा और उसके माता-पिता से बात की और उनसे कहा कि वह जिलाधिकारी कार्यालय में इस बाबत प्रार्थना पत्र दें। जिसके बाद उनकी हर संभव मदद की जाएगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अल्मोड़ा की एक छात्रा कालेज जाने के लिए निकली थी लेकिन वह कालेज नहीं पहुंची। परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में छात्रा के गायब होने की सूचना दर्ज कराई।

बैंकों के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि छात्रा सुबह आईडीबाई बैंक पहुंची और उसने खाते से 1800 रुपये निकाले। उसके बाद नया सिम खरीदा।

इधर मंगलवार को देहरादून सीएम आवास पहुंची छात्रा से कैंट पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अल्मोड़ा निवासी है और मुख्यमंत्री से अपने माता-पिता की शिकायत करने पहुंची है।

कैंट पुलिस ने इसकी सूचना अल्मोड़ा पुलिस को दी। छात्रा के देहरादून में होने की सूचना मिलने के बाद परिजन उसे लेकर वापस चले गए।

Tags:    
Share it
Top