Top
Home > प्रदेश > भाजपा के सांसद अशोक दोहरे कांग्रेस में शामिल, कटा अमरमणि की बेटी तनुश्री का टिकट

भाजपा के सांसद अशोक दोहरे कांग्रेस में शामिल, कटा अमरमणि की बेटी तनुश्री का टिकट

भाजपा के सांसद अशोक दोहरे कांग्रेस में शामिल, कटा अमरमणि की बेटी तनुश्री का टिकट

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता...Editor

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी की बेटी तनुश्री का टिकट कांग्रेस ने 24 घंटे से भी कम समय में काट दिया है। दूूूूसरी तरफ भाजपा सांसद अशोक कुमार दोहरे कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। अशोक कुमार, राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुए।

कांग्रेस ने गुरुवार को तनुश्री को महराजगंज से प्रत्याशी बनाया था। इसके बाद उत्तर प्रदेश के इटावा से भाजपा सांसद अशोक दोहरे आज कांग्रेस में शामिल हो गए। नई दिल्ली में उन्होंने आज कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण की है। कांग्रेस ने आज अमरमणि त्रिपाठी के साथ ही भाजपा को भी झटका दिया है। कांग्रेस ने महराजगंज से घोषित प्रत्याशी अमरमणि की बेटी तनुश्री का टिकट काट दिया है।

तनुश्री को इससे पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने भी अपना प्रत्याशी घोषित किया था। महराजगंज से अब कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेत को मैदान में उतारा। सुप्रिया टीवी एंकर हैं। पेशे से पत्रकार सुप्रिया श्रीनेत का महराजगंज से पुराना रिश्ता है।

सुप्रिया पूर्व सांसद हर्षवर्धन की बेटी हैं। महराजगंज से तनुश्री को पूर्व मंत्री शिवपाल की पार्टी प्रसपा (लोहिया) से टिकट मिला था। कल देर शाम कांग्रेस ने तनुश्री को उम्मीदवार घोषित किया था।

भाजपा के सांसद अशोक दोहरे ने आज दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। भाजपा ने इटावा से अशोक दोहरे का टिकट काट दिया था। इटावा से भाजपा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा आगरा से सांसद रामशंकर कठेरिया को प्रत्याशी घोषित किया है। भाजपा ने आगरा से योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल को मैदान में उतारा है।

Share it
Top