Home > प्रदेश > उत्तराखंड > सुन्नी सोशल फोरम ने दी राम मंदिर निर्माण की सहमति, कहा 'भगवान के जन्‍मस्‍थान को नहीं बदल सकते'

सुन्नी सोशल फोरम ने दी राम मंदिर निर्माण की सहमति, कहा 'भगवान के जन्‍मस्‍थान को नहीं बदल सकते'

सुन्नी सोशल फोरम ने दी राम मंदिर निर्माण की सहमति, कहा भगवान के जन्‍मस्‍थान को नहीं बदल सकते

अयोध्या में राम मंदिर के...Editor

अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में मुस्लिम महिलाओं के साथ सुन्नी सोशल फोरम के लोगों ने हिन्दू पक्षकार महंत सुरेश दास से मुलाकात की. सुन्नी सोशल फोरम ने एक पत्र महंत सुरेश दास को सौंपा है, जिसमें राम मंदिर निर्माण की सहमती प्रदान की है. सुन्नी सोशल फोरम के राष्ट्रीय संयोजक ठाकुर राजा रईस ने कहा कि जैसे काबा के स्थान को बदला नहीं जा सकता, वैसे ही भगवान राम के जन्म स्थल को बदला नहीं जा सकता.

उन्होंने कहा कि वह भी अयोध्या में मंदिर निर्माम देखना चाहते हैं.जानकारी के मुताबिक, सुन्नी सोशल फोरम के राष्ट्रीय संयोजक ठाकुर राजा रईस के साथ मुस्लिम महिलाओं ने भी हिन्दू पक्षकार महंत सुरेश दास से दिगंबर अखाड़ा में मुलाकात की. बताया जा रहा है कि सुन्नी सोशल फोरम सभी पक्षकारों से मुलाकात करेगा.वहीं, दिगंबर अखाड़ा के महंत और हिन्दू पक्षकार महंत सुरेश दास ने सुन्नी सोशल फोरम का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि देश में राम जन्मभूमि बड़ी समस्या है. ऐसे में सहमती पत्र दोनों समुदाय में भाई चारे का संदेश है. महंत ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा.

Share it
Top