Top
Home > प्रदेश > राहुल ने बुलाई बैठक, शीला-चाको होंगे शामिल, AAP से गठबंधन पर हो सकता है अहम फैसला

राहुल ने बुलाई बैठक, शीला-चाको होंगे शामिल, AAP से गठबंधन पर हो सकता है अहम फैसला

राहुल ने बुलाई बैठक, शीला-चाको होंगे शामिल, AAP से गठबंधन पर हो सकता है अहम फैसला

लोकसभा चुनाव-2019 के लिए सभी...Editor

लोकसभा चुनाव-2019 के लिए सभी दल सक्रिय हो गए हैं और जोरशोर से चुनाव प्रचार भी शुरू हो गया है। इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच गठबंधन पर सस्पेंस मंगलवार को खत्म हो सकता है। इस मुद्दे पर मंगलवार दोपहर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित, दिल्ली प्रभारी पीसी चाको और अजय माकन के साथ बैठक बुलाई है। इसमें गठबंधन को लेकर कोई फैसला हो सकता है। यह बैठक राहुल गांधी के दिल्ली स्थित आवास पर हो रही है।

इससे पहले राहुल गांधी के साथ हुई बैठक में शीला दीक्षित खेमे ने जहां एक इसके विरोध में राय रखी थी, वहीं पीसी चाको-अजय माकन गुट ने खुलकर गठबंधन की पैरवी की थी। इसी कड़ी में मंगलवार को फिर राहुल गांधी ने दिल्ली में बैठक बुलाई है, जिसमें दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (DPCC) अध्यक्ष शीला दीक्षित को बुलाया गया है।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (AAP) मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को को हराने के लिए सातों सीटों पर कांग्रेस को कई बार गठबंधन का न्योता दे चुके हैं। वहीं, कहा जा रहा है कि दिल्ली की 7 सीटों पर गठबंधन के लिए कांग्रेस पार्टी के अंदर एक राय नहीं है।

Share it
Top