Home > प्रदेश > मायावती के साथ मंच साझा करेंगे मुलायम, 1995 के बाद पहली बार साथ होंगे दोनों नेता

मायावती के साथ मंच साझा करेंगे मुलायम, 1995 के बाद पहली बार साथ होंगे दोनों नेता

मायावती के साथ मंच साझा करेंगे मुलायम, 1995 के बाद पहली बार साथ होंगे दोनों नेता

लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर...Editor

लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश का संग्राम बहुत ही रोचक होने वाला है. 1995 के बाद पहली बार मायावती और मुलायम सिंह यादव एक साथ एक मंच पर नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी में 19 अप्रैल को गठबंधन की संयुक्त रैली में लंबे समय बाद मुलायम और मायावती एक साथ मंच पर मौजूद रहेंगे. इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे.

सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सात अप्रैल को देवबंद में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की पहली संयुक्त रैली के बाद ही प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे. देवबंद की संयुक्त रैली में सहारनपुर, कैराना, बिजनौर और मुजफ्फरनगर के कार्यकर्ता शामिल होंगे.

समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव मैनपुरी में एक अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे. जानकारी के मुताबिक, 11 से 2 बजे के बीच नेता जी (मुलायम सिंह यादव) नामांकन में शामिल होंगे.

मुलायम सिंह यादव के नामांकन में अखिलेश यादव समेत पूरा यादव परिवार मौजूद रहेगा. मुलायम सिंह 1996, 2004, 2009 और 2014 में मैनपुरी से सांसद चुने जा चुके हैं. साल 2014 में वह मैनपुरी के साथ ही आजमगढ़ सीट से भी चुनाव जीते थे. बाद में उन्होंने मैनपुरी सीट छोड़ दी थी.

Share it
Top