Top
Home > प्रदेश > उत्तराखंड > राजस्थान के 30 यात्रियों से भरी चलती बस बनी आग का गोला, मच गई चीख पुकार

राजस्थान के 30 यात्रियों से भरी चलती बस बनी आग का गोला, मच गई चीख पुकार

राजस्थान के 30 यात्रियों से भरी चलती बस बनी आग का गोला, मच गई चीख पुकार

राजस्थान की एक चलती बस का टायर ...Editor

राजस्थान की एक चलती बस का टायर फटने से उसमें आग लग गई। बस में आग लगते ही सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

चालक ने किसी तरह से बस को दून रोड स्थित नटराज चौक पर रोका और यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला। स्थानीय लोगों के माध्यम से फायर स्टेशन को सूचित किया गया। दमकल कर्मियों ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान चौक पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।

कोतवाली पुलिस के अनुसार मध्य प्रदेश स्थित नीमच के 30 यात्रियों का दल तीर्थनगरी घूमने के लिए आ रहा था। यात्रियों ने चित्तौड़, राजस्थान की बस बुक कराई थी।

बस में रखे थे तीन रसोई गैस सिलिंडर

सोमवार दोपहर हरिद्वार बाईपास मार्ग पर तहसील चौक के पास बस का टायर अचानक फट गया। इसके बाद टायर में आग लग गई और आग बस के इंजन तक पहुंच गई। बस में धुआं और आग की लपटें देख सवार यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद चालक पप्पू सिंह ने नटराज चौक पर बस रोक दी और आनन-फानन यात्रियों को बाहर निकाला।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने फायर स्टेशन को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि बस सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

तीर्थनगरी घूमने पहुंचे मध्य प्रदेश के यात्री अपने साथ खाना पकाने के लिए तीन रसोई गैस सिलिंडर भी लाए थे। हालांकि समय रहते आग बुझा ली गई और गैस सिलिंडर निकाल लिए गए। इससे बड़ा हादसा बच गया।

Tags:    
Share it
Top