Top
Home > प्रदेश > उत्तराखंड > उत्तराखंड में घुसपैठियों को लेकर कांग्रेस नेता ने किया ऐलान, हर एक को पकड़ने पर मिलेगा 5000 का इनाम

उत्तराखंड में घुसपैठियों को लेकर कांग्रेस नेता ने किया ऐलान, हर एक को पकड़ने पर मिलेगा 5000 का इनाम

उत्तराखंड में घुसपैठियों को लेकर कांग्रेस नेता ने किया ऐलान, हर एक को पकड़ने पर मिलेगा 5000 का इनाम

एक-एक घुसपैठिये को बाहर...Editor

एक-एक घुसपैठिये को बाहर खदेड़ने के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान पर कांग्रेस ने अनूठे ढंग से जवाब दिया है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने हर घुसपैठिये पर पांच-पांच हजार रुपये का इनाम देने का एलान किया है।

उन्होंने कहा है कि यह इनाम वह व्यक्तिगत स्तर पर उस पुलिस टीम को देंगे, जो घुसपैठिये को खदेड़कर आएगी। दरअसल, घुसपैठियों को खदेड़ने के सीएम के बयान पर इनाम की बात कहकर कांग्रेस ने सरकार पर तंज भी कसा है।

इससे पहले, पार्टी भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का जिक्र करते हुए हरिद्वार समेत तमाम स्थानों पर उचित कार्रवाई की मांग करती रही है। चैंपियन ने अपने बयान में हरिद्वार में घुसपैठियों की बात कहते हुए कार्रवाई की मांग उठाई थी।

एक दिन पहले सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक-एक घुसपैठियों को राज्य की सीमा से बाहर करने की बात कही, तो कांग्रेस भी जवाब देने के लिए सामने आ गई। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक देखकर भाजपा सरकार अब घुसपैठियों की बात कहकर विकास से ध्यान बंटा रही है।

उन्होंने कहा कि जनता एक-एक जुमलेबाजी का हिसाब मांग रही है। सरकार को कुछ सूझ नहीं रहा, तो वह घुसपैठियों की बात कहकर माहौल को डायवर्ट करने की कोशिश में है।

Tags:    
Share it
Top