Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > परीक्षा देने जा रहे छात्र की हादसे में मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

परीक्षा देने जा रहे छात्र की हादसे में मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

परीक्षा देने जा रहे छात्र की हादसे में मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

जिला गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर...Editor

जिला गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें से एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क पर छात्र का शव रखकर जाम लगा दिया. जाम खुलवाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी.


घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र की है. जहां कछेड़ा गांव के दो छात्र अनुज और प्रिंस बाइक पर सवार होकर 10वीं की परीक्षा देने जा रहे थे. रास्ते में गांव छपरौला के पास उनकी बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया. फिर वे दोनों बाइक के साथ सड़क किनारे पैदल चल रहे थे.

तभी एनएच-91 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी, कि एक छात्र अनुज की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा छात्र प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे फौरन अस्पताल भेजा गया.

घटना की सूचना पाकर ग्रामीणों की भीड़ ने एनएच-91 हाईवे पर जाम लगा दिया. घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को जल्द पकड़ने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है.परीक्षा देने जा रहे छात्र की हादसे में मौत

Tags:    
Share it
Top