Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > एटा में नौ वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एटा में नौ वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एटा में नौ वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एटा। लग्न समारोह से एक नौ वर्ष...Editor

एटा। लग्न समारोह से एक नौ वर्ष की बच्ची को वहशी उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। एटा में चार दिन में दुष्कर्म तथा हत्या की यह दूसरी वारदात है। मासूम की हत्या के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। एहतियातन पुलिस ने मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी है।

एटा के अलीगंज क्षेत्र के एक गांव में नौ वर्ष की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एटा जिले में चार दिन के भीतर यह दूसरी घटना है। गांव में कल रात बच्ची के चचेरे भाई की का लग्न समारोह था। इसी दौरान वहां पर गांव का ही पिंटू पुत्र रिषीराम कार्यक्रम में मौजूद था। उसने बच्ची से पानी मांगा और बातों में देकर उसे समारोह स्थल के पीछे खेत में ले गया, जहां उसके साथ दरिंदगी की। बच्ची चीखी चिल्लाई तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी गांव में आ गया। मामला अलीगंज थाना क्षेत्र के कैल्ठा गांव का है। आनन-फानन में परिवार के लोग उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी तिलक समारोह में हलवाई का कम करने आया था।
कल देर रात रात दो बजे के लगभग कार्यक्रम संपन्न होने के बाद परिवार के लोगों को जब कहीं नहीं दिखी तो सभी लोग उसकी खोज में जुट गए । इसके बाद 3:30 बजे बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला। शव देखते ही घर में हाहाकार मच गया।
तब तक मृतका की चचेरी बहन ने बताया कि उसने पिंटू के साथ जाते बच्ची को देखा था। रात को ही सूचना पुलिस को दे दी गई, उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूला है। अहतयात के तौर पर गांव में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।
सुबह होते ही पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय पर भेज दिया गया। शव के साथ परिवारीजन और तमाम ग्रामीण भी मौजूद थे। उधर बच्ची के पिता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है, जिसमें आरोपी पिंटू को नामित किया है। पिता ने बताया कि वारदात में दो लड़के और भी शामिल होने की बात सामने आ रही है।
एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। अगर वारदात में और कोई शामिल है तो उसे भी बख्शा नहीं जाएगा।
इससे पहले 17 अप्रैल को एटा में आठ वर्ष की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। मासूम अपने परिवार के साथ शादी समारोह में गई थी। विवाह में टेंट लगाने का काम करने वाले युवक सोनू जाटव ने शराब के नशे में धुत्त हो कर पहले तो मासूम का अपहरण किया। उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी। परिवार के लोगों ने जब बच्ची की तलाश की, तो थोड़ी दूर पर नवनिर्मित मकान में मासूम बच्ची का शव मिला। इसके गले में रस्सी बंधी हुई थी। पुलिस ने आरोपी सोनू जाटव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Tags:    
Share it
Top